PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

एच.एम.वी. में बैंकिंग साफटवेयर फिनेकल पर कार्यशाला का आयोजन,

hmv-organized-workshop-on-banking-software-finacle

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हंस राज महिला महाविद्यालय में प्राचार्या प्रो. डॉ.(श्रीमती) अजय सरीन की देखरेख में पी.जी. विभाग कामर्स एंड मैनेजमेंट की ओर से बैकिंग एंड फाइनैंशियल सर्विस बी.वॉक की छात्राओं हेतु बैंकिंग साफटवेयर फिनेकल विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छात्राओं ने आर.बी.एल. बैंक, जालंधर के सर्कल ऑफिस का भ्रमण किया।

.

.

.

श्री जोनी भाटिया, ऑपरेशन मैनेजर द्वारा छात्राओं का स्वागत किया गया। उन्होंने छात्राओं को फिनेकल के अत्याधुनिक संस्करण तथा फिनेकल सॉफटवेयर अधीन विभिन्न कमाण्डों सहित उपभोक्ता ट्रांसेक्शन जैसे बैलेंस चैक करना, पासबुक प्रिंट करना, अकाऊंट संबंधी जानकारी हेतु शिक्षित किया। उन्होंने चैक प्रमाणिकता चैक करने वाली अल्ट्रावायरस मशीन के बारे में भी बताया।

.

.

ब्रांच मैनेजर ने ई-बैंकिंग के बारे में जानकारी दी। वर्कशॉप के अंत में छात्राओं के संदेहों को दूर किया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ.(श्रीमती) अजय सरीन ने विभागाध्यक्षा श्रीमती मीनू कोहली को इस आयोजन हेतु बधाई दी तथा विभाग के कार्यों हेतु उन्हें प्रोत्साहित किया एवं भविष्य में ऐसे आयोजनों हेतु उत्साहित किया। इस मौके पर कॉमर्स विभाग से श्रीमती परनीत कौर भी उपस्थित थी।

.

.

.

Latest News

Latest News