PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

इनोसेंट हार्ट्स के ‘इनोकिड्स के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि एक दिसंबर(ऑनलाइन ही भर सकेंगे फॉर्म),

registration-for-innokids-of-innocent-hearts-is-december-012023-forms-can-be-filled-online-only

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : इनोसेंट हार्ट्स के ‘इनोकिड्स द प्री-प्राइमरी स्कूल’ (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, नूरपुर ,कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड तथा अर्ली लर्निंग एंड चाइल्ड केयर सेंटर (सेंट्रल टाऊन)) में रजिस्ट्रेशन की तिथि 1 दिसंबर है। प्रत्येक स्कूल में इनोकिड्स की कक्षाओं के लिए सीटों की उपलब्धता को देखते हुए ही फ़ॉर्म दिए जाएँगे।

.

.

.

इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन व कपूरथला रोड में प्री-स्कूल तथा नर्सरी की कक्षाओं के लिए तथा कैंट जंडियाला रोड, नूरपुर व सेंट्रल टाऊन में प्री-स्कूल से के.जी.II तक की कक्षाओं के लिए फ़ॉर्म दिए जाएँगे। जबकि लोहारां में प्री-स्कूल से के.जी.I तक की कक्षाओं के लिए फ़ॉर्म उपलब्ध रहेंगे। सभी ब्रांचों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, नूरपुर, कैंट जंडियाला रोड, कपूरथला रोड व अर्ली लर्निंग एंड चाइल्ड केयर सेंटर) में फ़ॉर्म की रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन है।

.

.

लोहारां, नूरपुर व कैंट जंडियाला रोड में अर्ली लर्निंग एंड चाइल्ड केयर सेंटर की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। इनोसेंट हार्ट्स के प्रत्येक स्कूल में अभिभावकों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क उपलब्ध रहेगा। इनोसेंट हार्ट्स फैमिली का सदस्य बनने के लिए निश्चित तिथि पर रजिस्ट्रेशन करवाएँ।

.

.

.

Latest News

Latest News