PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

के.एम.वी. की छात्राओं ने इंटर-कॉलेज बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में पूरे पंजाब की 35 टीमों में से हासिल किया पहला स्थान,

kmvites-bag-first-position-out-of-35-teams-all-over-punjab-in-inter-college-business-plan-competition

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर हमेशा अपनी छात्राओं के समग्र विकास के लिए प्रयास करता रहता है। इसी परंपरा को कायम रखते हुए विद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्मेंट आफ कमर्स एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की छात्राओं ने इंटर-कॉलेज बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में से पहले स्थान हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया.

.

.

.

सी.टी.कैंपस, शाहपुर में आयोजित हुई इस अंतर-कॉलेज बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में भाग लिया पंजाब के विभिन्न कॉलेजों की 35 टीमों ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता में पहला स्थान के.एम.वी. की छात्राओं हरनीत सैनी, खुशी जैन और सिमरनप्रीत कौर की टीम एंटरप्रेन्यूअर्स ने हासिल किया. छात्रों को नौकरी के अवसर प्रदान करने और उनके कौशल को बढ़ाने के लिए एक सॉफ्टवेयर बनाने के उनके विचार को निर्णायक मंडल न्यायाधीशों द्वारा बहुत सराहा गया.

.

.

उल्लेखनीय है कि उन्हें इस प्रतियोगिता में से 5100/- रुपये का नकद पुरस्कार भी प्राप्त हुआ. प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने होनहार छात्राओं को उनकी इस उपलब्धि पर मुबारकबाद देते हुए उन्हें ऐसे सृजनात्मक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित करने के लिए डॉ. नीरज मैनी, अध्यक्षा एवं कॉमर्स विभाग के समूह प्राध्यापकों के प्रयासों की सराहना की.

.

.

.

Latest News

Latest News