PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

IPS दिनकर गुप्ता का स्थान लेंगे IPS सदानंद वसंत, होंगे NIA के महानिदेशक,

ips-sadanand-vasant-will-be-the-director-general-of-nia

.

.

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : आईपीएस अधिकारी सदानंद वसंत को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है। वह दिनकर गुप्ता का स्थान लेंगे। दिनकर गुप्ता 31 मार्च को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं। इसी प्रकार आईपीएस पीयूष आनंद को नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) का डीजी बनाया गया है।

.

.

.

इन नियुक्तियों संबंधी आदेश केंद्र सरकार ने आज जारी किए। महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी सदानंद वसंत को 2015 में सीआरपीएफ का डीजी नियुक्त किया गया था। वह छत्तीसगढ़ के गढ़चिरौली में नक्सली मोर्चे पर तैनात रह चुके हैं, वह फरवरी 2015 में सीआरपीएफ में आईजी पद पर पदोन्नत हुए थे। उनको सीआरपीएफ का स्पेशल आईजी बनाया गया था। इसके बाद डीजी के तौर पर वह सीआरपीएफ में पांच साल की प्रतिनियुक्ति पर थे। अब उन्हें एनआईए की कमान सौंपी गई है।

.

.

.

.