PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

वासल एजुकेशनल सोसायटी के आईवी वर्ल्ड स्कूल जालंधर में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन,

ivy-world-school-organized-republic-day-celebrations

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : जालंधर में आईवी वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया ।इस अवसर पर अध्यापकों द्वारा बच्चों को बताया गया कि गणतंत्र दिवस का देशवासियों के लिए किस प्रकार से महत्वपूर्ण है ।इस अवसर पर बच्चों ने अपनी देश भक्ति का परिचय देते हुए तिरंगे रंग के वस्त्र पहने ,बच्चों ने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया ।

.

.

.

आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया।बच्चों ने देशभक्ति के नारे लगा कर संविधान के महत्व को बताया इसके साथ साथ शहीदों की वेश-भूषा में सजकर उनकी कुर्बानियों नमन करते हुए याद किया।

.

.

.

वासल एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष, श्री के.के वासल जी, चेयरमैन श्री संजीव कुमार वासल जी, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल जी, सी.ई.ओ श्री राघव वासल जी और निर्देशका श्रीमती अदिति वासल जी ने सबको गणतंत्र दिवस की बधाई दी तथा उनके रचनात्मक प्रदर्शन की प्रशंसा की । विद्यालय की प्रधानाचार्य ने आइवियन्स को गणतंत्र दिवस की बधाई दी तथा संविधान के नियमों को याद करवाते हुए प्रेम तथा सौहार्द से जीवन यापन की प्रेरणा दी।

.

.

.

Latest News