PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में,

jalandhar-phillaur-police-recover-1950-lakh-cash-from-car-rider-of-firozpur

.

पीटीबी न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जिला जालंधर के अधीन पड़ते फिल्लौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां की पुलिस द्वारा लगाए गए हाईटेक नाके के दौरान पुलिस ने 19.50 लाख रुपए के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी फिरोजपुर कैंट के रहने वाले थे, जिनकी पहचान अमित कुमार पुत्र जैलश चंद, अनिल कुमार पुत्र लछमन दास और दीपक कोहली पुत्र लछमन दास के रूप में हुई है।

.

.

सभी आरोपियों से बरामद कैश की जानकारी आयकर विभाग को दे दी है। थाना फिल्लौर के एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि बीती रात उनकी पुलिस पार्टी द्वारा जालंधर पानीपत हाईवे पर फिल्लौर के पास नाकाबंदी की हुई थी। रात करीब 11 बजे पुलिस द्वारा नाके पर सफेद वैगनर कार (पीबी-05-एआर-0472) को चेकिंग के लिए रोका। कार की तलाशी के दौरान उसमें से बैग मिला, बैग से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ।

.

.

हाईटे नाके पर मौजूद पुलिस मुलाजिमों द्वारा कैश मिलने पर तुरंत मौके पर वीडियोग्राफी शुरू की और मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तुरंत कैश कब्जे में लिया और कैश के दस्तावेज दिखाने को कहा। मगर देर रात क तीनों कैश को लेकर कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। थाने में जब बैग से निकाले गए कैश की गिनती की गई तो वह 19,50,455 रुपए निकले।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार कार सवार तीनों लोग कैश का कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए तो तुरंत उच्च अधिकारियों से बातचीत कर मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी गई। जिसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी टीपी सिंह द्वारा आगे की जांच की जांच शुरू कर दी गई। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि उक्त पैसा कहां से आया था और किसे दिया जाना था।

.

Latest News