PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

जालंधर-लुधियाना हाईवे में झाड़ियों में लगी भीषण आग, 7 कारें जलकर हुई राख,

Massive fire in bushes on Jalandhar-Ludhiana highway 7 cars burnt to ashes

PTB City News जालंधर : जालंधर-लुधियाना हाईवे में कोसमो एजेंसी नजदीक खड़ी पुरानी गाड़ियों को आग लग गई। घटना में 7 गाड़ियां राख हो गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग लगी हुई जगह पर पहुंची।

आग ज्यादा होने के कारण हेडक्वाटर से दूसरी गाड़ी भी भेजी गई। दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया है कि 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू डाल दिया गया है। घटना वाली जगह पर हाई वोलटेज की तारों निकलती हैं।

इसी कारण शार्ट सर्किट होने से झाड़ियों में आग लग गई जिसकी चपेट में गाड़ियां आ गई। यही नहीं आग साथ के प्लांट में भी फैल गई थी परन्तु समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में किसी तरह का जानी नुक्सान नहीं हुआ।