PTB News

Latest news
अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन,
Translate

पुलिसवालों के रोकने पर युवती ने की दबंगई, साथियों के साथ मिलकर पुलिसवाले की कर दी बेरहमी से पिटाई ,

On being stopped by the policemen the girl thrashed along with her comrades brutally beat up the policeman

 PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में पुलिस के साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकल पर सवार होकर एक पुरुष और दो महिलाएं उल्टी दिशा से आ रहे थे। उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।

यातायात नियमों का उल्लंघन करते देख पुलिस ने उन्हें रोका तो वे पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गए। तीनों ने मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की। इस घटना में एक पुलिसकर्मी को सिर में चोट लगी है।

अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है और उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में एक मुकदमा दायर किया है।

Latest News