PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

आदमपुर से विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली की कार का आखिर कैसे हुआ सड़क हादसा, अभी क्या है स्थिति,

mla adampur kotli injured in road accident leg and ribs fractured admitted private hospital

PTB Sad न्यूज़ जालंधर : पंजाब की आदमपुर की आरक्षित सीट से कांग्रेस के विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसा मंगलवार को देर शाम हुआ। उनकी गाड़ी एक दोपहिया वाहन चालक को बचाते-बचाते हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली की टांग और पसलियां टूट गई हैं। उन्हें जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा चंडीगढ़-जालंधर हाईवे पर बहराम टोल प्लाजा के नजदीक ढांहां क्लेरां में हुआ। आदमपुर के विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली अपनी सरकारी गाड़ी में चंडीगढ़ से लौट रहे थे। बहराम के पास गांव ढाहां क्लेरां में हाईवे पर गलत दिशा से एक दोपहिया वाहन अचानक आ गया। गाड़ी के चालक ने उसे बचाने की कोशिश की। दोपहिया वाहन सवार तो बच गया, लेकिन विधायक की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

राहगीरों ने घायल विधायक व अन्यों को बाहर निकाला और बहराम के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद विधायक को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गाड़ी में उनका पीए मनदीप सिंह सवार भी था। उसे भी चोटें आई हैं। जालंधर के निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने बताया कि विधायक की टांग की हड्डी टूट गई है। उनकी कुछ पसलियां भी टूट गई हैं। फिलहाल विधायक होश में हैं और चिकित्सक उनका उपचार कर रहे हैं।

Latest News