PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

जालंधर लोकसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेसी नेता हुए एक जुट, हिमाचल के उप-मुख्यमंत्री ने पढ़ाया एकजुटता का पाठ, करमजीत कौर ने किया सभी का धन्यवाद,

punjab jalandhar himachal deputy cm mukesh agnihotri meeting jalandhar congress men congress party ticket karamjeet kaur chaudhary wife

PTB Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : आज जालंधर जिला पूरा दिन सुर्ख़ियों में रहा। जहां एक तरफ अमृतपाल की गिरफ़्तारी को लेकर गहमगहमी वाला माहौल बना रहा। वहीं दूसरी और लोकसभा चुनावों को लेकर हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं जालंधर लोकसभा उप-चुनाव के प्रभारी मुकेश अग्निहोत्री के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता एक साथ एक ही छत के नीचे इक्क्ठे हुए।

आपको यह भी बता दें कि जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख चौधरी के निधन के बाद होने जा रहे उप-चुनाव में कांग्रेस ने फिर से चौधरी परिवार पर भरोसा जताया है और सांसद की पत्नी करमजीत कौर चौधरी को चुनावी रण में उतारा है। ऐसे में उनको अब भारी वोटों से जीत दिलाने और अपनी साक बचने के लिए कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता लगातार उप-चुनवों की प्रत्याशी करमजीत कौर के हक़ में उतर आये हैं, जिसके बाद माहौल रणनीति बनाकर चुनाव जितने की और बनना शुरू हो चूका है।

इसी चुनावी जंग की रणनीति बनाने के लिए आज हिमाचल के उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने जालंधर पहुंच कर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को उन्होंने एकजुटता से काम करने के लिए कहा और कार्यकर्ताओं से कहते हुए दिखाई दिए कि दबाब में आने की जरूरत किसी को भी नहीं हैं। खुले और खिले मन से सभी कार्य करें और जीत का पचंम लहराए, यही आपकी जीत होगी।

punjab jalandhar himachal deputy cm mukesh agnihotri meeting jalandhar congress men congress party ticket karamjeet kaur chaudhary wife

वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि आज पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को गिरफ्तार किया है, जबकि वह और नेता प्रतिपक्ष कई दिनों से सरकार को अजनाला कांड में गिरफ्तार करने की मांग करते आ रहे थे। वड़िंग ने यह भी कहा कि अमृतपाल एजेंसियों का प्लांट किया हुआ व्यक्ति है। उन्होंने कहा कि अमृतपाल को लेकर उन्होंने बाकायदा एक चिट्ठी भी पंजाब के डीजीपी को लिखी थी, लेकिन उन्होंने उसे गंभीरता से नहीं लिया। यदि गंभरीता से लिया होता तो अंजनाला जैसा कांड न होता और पुलिस भी किरकिरी से बच जाती।

उन्होंने कहा कि दे आयद दुरुस्त आयद। देरी से ही सही सरकार की नींद को खुली है। कांग्रेस के नेताओं के दूसरे दलों में जाने पर राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह एकजुट और मजबूत है। एक्का-दुक्का लोगों के दूसरे दलों में जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरह से राज्य सरकार भी कांग्रेस के नेताओं पर विजीलैंस का दबाब बनाकर उन्हें तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी। 

वहीं इस दौरान लोकसभा उप-चुनावों की प्रत्याशी करमजीत कौर ने कहा कि वह सबसे पहले पार्टी की सभी लीडरशिप का धन्याबाद करते हैं जिन्होंने अपना कीमती समय निकालकर मेरा होंसला यहां आकर बढ़ाया है। इससे साबित होता है की स्वर्गीय संसद चौधरी संतोख सिंह को अभी कितना प्यार करते हैं, उन्होंने आगे कहा की मैं पार्टी के सीनियर नेताओं को व पार्टी को विश्वाश दिलाना चाहती हूँ की हम इन लोकसभा चुनावों मेँ प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करवाकर यह सीट पार्टी की झोली मेँ डालेंगे। इस दौरान फिल्लौर से विधायक व स्वर्गीय संसद संतोख सिंह चौधरी के बेटे विक्रमजीत चौधरी ने सभी का पहुंचने पर धन्यवाद् किया और इसी तरह से साथ देते रहने को कहा, ताकि विरोधियों को चुनावों मेँ धूल चटाने में कोई कोर कसर न रह जाये।

Latest News

Latest News