PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

अमृतपाल सिंह के खिलाफ किस बड़े Action की तैयारी में है सरकार, कितने दिनों की हो सकती है जेल, और क्यों?

big news preparation for big action on amritpal singh

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ / जालंधर : पंजाब में बीते कुछ महीनों से पंजाब का माहौल खराब करने में लगे वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को आज जालंधर में गिरफ्तारी के बाद जिला प्रशासन एक बड़े एक्शन की तैयारी में लगा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह पर एन.एस.ए. (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाया जा सकता है। पता चला है की एन.एस.ए. कानून का मतलब है कि किसी को भी 12 महीने तक गिरफ्तार करके रखा जा सकता है या फिर इस कानून के तहत 3-3 महीने के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।

वहीं अगर प्रशासन को लगता है कि उक्त शख्स की वजह से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा हो रहा है तो उस पर एन.एस.ए. कानून लगाया जा सकता है। इस तरह से अगर अमृतपाल पर एन.एस.ए. कानून लगा दिया जाता है तो 12 महीने तक अमृतपाल की जमानत होना संभव नहीं है या फिर 3-3 महीने के लिए उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

फ़िलहाल यह पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है की पुलिस अमृतपाल सिंह को आज हुई गिरफ़्तारी के बाद माननीय अदालत में पेश करेगी या फिर उसे थाने में ही नजरबंद करके रखा जायेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता यह भी चला है की अमृतपाल के समर्थक थाने का घेराब करने की कोशिश कर सकते हैं और ऐसे में पुलिस अमृतपाल को किसी और जगह पर भी लेकर जा सकती है।

Latest News

Latest News