PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

ट्रैवल एजेंट की करतूत, कनाडा भेजने के लिए 22 लाख रूपये और पासपोर्ट भी ले लिया और बाद में कर दी हत्या,

punjab nurse murdered had given 22 lakhs and Passport travel agent for canada Tarn Taran

PTB Big न्यूज़ तरनतारन : तरनतारन जिला से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही है / जहां के अधीन पड़ते मोहल्ला गुरु का खूह चौक में क्लीनिक चलाने वाली 42 वर्षीय नर्स सुषमा को थाना सदर तरनतारन के पास अज्ञात लोगों ने अगवा कर उसकी हत्या कर दी। सुषमा का शव थाना सराय अमानत खां के गांव दोदे की नहर के किनारे से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके स्वजनों सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुषमा का विवाह गुरजीत सिंह के साथ हुआ था। सुषमा ने मोहल्ला गुरु का खूह चौक में क्लीनिक खोल रखा था, जबकि साथ ही उसका घर था। तीन बच्चों की मां सुषमा कनाडा जाने के लिए ट्रेवल एजेंट को 22 लाख रुपये दे चुकी थी। 22 लाख की राशि के साथ पासपोर्ट भी ट्रेवल एजेंट ने अपने पास रख लिया था। सुषमा की बेटी नवजीत कौर ने पुलिस को बयान देते बताया कि वीरवार की सायं को ट्रेवल एजेंट का फोन आया कि आपका वीजा लग गया है, चार लाख रुपये लेकर आओ और पासपोर्ट और वीजा ले जाओ।

नर्स सुषमा ने ट्रेवल एजेंट के बताए पते पर गोइंदवाल बाईपास जाने के लिए अपने साथ बेटी नवजीत कौर को भी तैयार कर लिया। अभी वह दोनों रास्ते में ही थे कि ट्रेवल एजेंट का फोन आया कि बच्ची को साथ न लाए, अकेली ही आए। सुषमा ने अकेली आने से मना कर दिया कि शाम को अंधेरा हो गया है, वे अकेली नहीं आ सकती। सुषमा अपनी बेटी के साथ क्लीनिक पर लौट आई।

ट्रेवल एजेंट का थोड़ी देर बाद फिर फोन आया कि मैं थाना सदर के पास किसी काम लिए आया हुआ, आप चार लाख की राशि देकर पासपोर्ट और वीजा ले जाए। नवजीत कौर ने बताया कि उसकी मां सुषमा ये कहकर घर से रवाना हुई कि दस मिनट में वापस आ जाएगी। सुषमा को उसकी बेटी ने राह जाते आटो पर बिठाया, परंतु बाद में सुषमा का मोबाइल फोन स्विच आफ हो गया।

बताया जा रहा है कि सुषमा को थाना सदर के समीप से कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। देर रात को थाना सराय अमानत खां के गांव दोदे के समीप सुषमा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। गांव गंडीविंड निवासी 64 वर्षीय बुजुर्ग सुखवंत सिंह ने उक्त शव देखकर थाना सराय अमानत खां की पुलिस को सूचित किया। सब-इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि नर्स सुषमा काफी मेहनती थी। उसने मेहनत करके घर के पास ही मकान खरीदा। हालांकि उसका पति गुरजीत सिंह कोई कामकाज नहीं करता था। सूत्रों की मानें तो गुरजीत सिंह ने अपने ट्रेवल एजेंट रिश्तेदार के माध्यम से सुषमा को कनाडा भेजने के जाल में फंसाया। पहले 22 लाख की राशि वसूल की और फिर चार लाख लेकर आई सुषमा को थाना सदर के समीप से अगवा कर लिया।

वहीं थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह विर्क, चौकी टाउन इंचार्ज नरिंदर सिंह ने सुषमा के घर पहुंचकर उसकी बेटी नवजीत कौर, साढू धरमिंदर सिंह और चचेरे भाई हरजिंदर सिंह के बयान दर्ज किए। इस दौरान संदेह की सुई सुषमा के पति गुरजीत और उसके रिश्तेदार ट्रेवल एजेंट पर घूमती रही। पुलिस ने गुरजीत को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसपी (आइ) विशालजीत सिंह कहा कि मामले की बारीकी से जांच हो रही है। जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आएगी।