PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब पुलिस का कारनामा, गलत व्यक्ति को समझ लिया बरगाड़ी बेअदबी मामले में शामिल संदीप बरेटा,

sandeep bareta was not caught bargari sacrilege case wrong person was arrested police Big News Big Breaking News

PTB Big न्यूज़ फरीदकोट : बरगाड़ी ईशनिंदा मामलों में फरीदकोट पुलिस द्वारा जारी एलओसी के आधार पर बेअदबी मामले में आरोपी संदीप बरेटा के विवरण से मेल खाते नई दिल्ली निवासी ओम प्रकाश के पुत्र संदीप बरेटा को हिरासत में लेने के संबंध में इमीग्रेशन अधिकारियों, बंगलौर हवाईअड्डे से अनापत्ति प्राप्त हुई थी।

मामले की तुरंत गहनता से जांच की गई। पता चला कि बेंगलुरू हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया व्यक्ति बेअदबी मामले में वांछित आरोपी हरियाणा के सिरसा निवासी संदीप बरेटा नहीं है। इसका खुलासा एस. एस.पी. ने किया है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, उस शख्स का नाम और उसका के पिता का नाम संदीप बरेटा से मिलते हैं जिसके कारण यह गलतफहमी हुई है।

एस.एस.पी. ने कहा कि हमारी टीम बिना किसी को गिरफ्तार किए वापिस लौट रही है। दरअसल, डेरा सिरसा के राष्ट्रीय कमेटी के सदस्य संदीप बरेटा को बेंगलूरू एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा अपनी हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने संदीप बरेटा को फरीदकोट लाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी थी। यहां तक कि पुलिस की एक टीम बैंगलूरू के लिए रवाना भी हो गई थी।

Latest News

Latest News