PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस के खिलाफ शिकायत देने वाली शिक्षिका पर हुआ स्कूल में जानलेवा हमला,

woman teacher attacked school complaining against former ludhiana mla simarjit singh bains PTB BIG Breaking News

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस के खिलाफ शिकायत देने वाली शिक्षिका पर स्कूल में घुसी महिला ने हमला कर मोबाइल छीन लिया। हाथापाई के दौरान शिक्षिका घायल हो गई। हमले के बाद महिला कार में फरार हो गई। हालांकि पड़ताल के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पखोवाल रोड के शहीद भगत सिंह नगर निवासी नवजीत कौर के रूप में हुई।

पुलिस ने धांधरां रोड के सतजोत नगर निवासी 38 वर्षीय शिक्षिका की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार सुबह 8.50 बजे वह दुगरी स्थित अपने स्कूल में प्रिंसिपल के पास बैठ कर एक प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही थी। उसी समय वहां आई उक्त महिला ने गाली गलौज शुरू कर दिया। उसने कहा कि आपने बैंस के खिलाफ दी शिकायत वापस लेने के बाद दोबारा शिकायत क्यों कर दी। इसके उसे गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

शिक्षिका ने जब पुलिस को काॅल करने के लिए फोन निकाला तो उसने शिक्षिका के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन लिया। हाथापाई के दौरान शिक्षिका ने उससे फोन वापस तो ले लिया। मगर आरोपित महिला की कार का दरवाजा लगने से वह घायल हो गई और उसके कपड़े भी फट गए। आरोपित महिला काे धमकियां देते हुए फरार हाे गई।

शिक्षिका ने बताया कि उस पर दबाव बनाकर शिकायत वापस लेने के लिए विवश किया गया था। जबकि पुलिस ने शिकायत के बाद जब जांच शुरू की तो उसमें उन सब लोगों की संलिप्तता सामने आई, जिनके नाम उसने शिकायत में दे रखे थे। उसने दावा किया है कि 27 जुलाई के दिन उसने पुलिस कमिश्नर को नई शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि सिमरजीत सिंह बैंस पर दर्ज हुए दुष्कर्म मामले में इन दिनों वह जेल में हैं।

सतजोत नगर निवासी महिला शिक्षिका ने जुलाई 2021 में पुलिस कमिश्नर को मेल भेज का शिकायत की थी कि पूर्व विधायक बैंस ने अपने कोट मंगल सिंह स्थित कार्यालय व अन्य जगहों पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मगर सितंबर 2021 में उसने यह कहते हुए वो शिकायत वापस ले ली थी कि उसे ब्लैकमेल डरा धमका कर वो शिकायत कराई गई थी। तब उसने शिअद के हलका आतम नगर से प्रत्याशी हरीश राय ढांडा और कांग्रेस नेता कंवलजीत सिंह कड़वल पर आरोप लगाए थे। जिसके बाद लुधियाना की सियासत में हड़कंप मच गया था।