PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

PCM SD कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर की इंग्लिश लिटरेरी सोसाइटी ने ‘फेमस कोट्स बाय टी.एस.एलियट’ पर प्रतियोगिता का आयोजन किया,

English Literary Society of PCM SD College for Women, Jalandhar organized a competition on 'Famous Quotes by T.S. Eliot'

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर की इंग्लिश लिटरेरी सोसायटी की ओर से ‘फेमस कोट्स बाय टी.एस.एलियट’ पर एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्ट्रीम की छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

यह महान कवि टी.एस. इलियट की चिरस्थायी स्मृति और उनके द्वारा दिए गए विचारोत्तेजक उद्धरणों को समर्पित था जो आज भी प्रासंगिक हैं। अध्यक्ष नरेश कुमार बुधिया जी, कॉलेज की प्रबंधक समिति के माननीय सदस्यों एवं प्राचार्य प्रो.(डॉ.) पूजा पराशर ने छात्रों की भागीदारी की सराहना की।

उन्होंने छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए श्रीमती उजला दादा जोशी (अध्यक्ष, इंग्लिश डिपार्टमेंट) के प्रयासों की भी प्रशंसा की। आयोजन समिति में श्रीमती आबरू शर्मा, श्रीमती गुरजीत कौर और डॉ इंदु त्यागी शामिल थे।