PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में वार्षिक टैलेंट हंट प्रतियोगिता ला टैलेंटो-2022 का आयोजन,

La Talento-2022 an Annual Talent Hunt Competition Organised at Innocent Hearts Group of Institutions

PTB News “शिक्षा” : इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में वार्षिक टैलेंट हंट प्रतियोगिता ला टैलेंटो-2022 का आयोजन किया गया, जिसमें नए छात्रों ने कलात्मक रूप से अपने भीतर निहित प्रतिभा को प्रदर्शित किया। कार्यक्रम की शुरुआत‘स्वागत नृत्य’से हुई। विद्यार्थियों की अंतर्निहित प्रतिभा को उजागर करने के लिए ऑन द स्पॉट पेंटिंग व कहानी सुनाने जैसी गतिविधियों का आयोजन किया गया। उन्होंने सोलो डांस, ग्रुप डांस, एंकरिंग और सिंगिंग के माध्यम से अपने टेलेंट को कोरियोग्राफ किया।

विद्यार्थियों के आईक्यू स्तर का परीक्षण करने और उनकी आलोचनात्मक सोच विकसित करने के लिए एक्सटेम्पोर, फास्टफिंगर्स, भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर) ने कल्चरल कमेटी को इस तरह के सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम छात्रों को अपनी छिपी हुईं प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए मंच प्रदान करते हैं 7 इवेंट्स-विजेता इस प्रकार हैं –

1 बेस्ट एंकर प्रियंका- बी.बी.ऐ.-1
2 फास्टफिंगस सुखवंत- बी.एस.सी. (एम .एल.एस.)-1 , मयंक- बी.बी.ऐ.-1
3 एक्सटेम्पोर तरनप्रीत सहोता- बी.एस.सी.(माइक्रोबायोलॉजी)-1
4 सोलो डांस महकप्रीत- बी.एस.सी. (एम.एल.एस.)-3 , हीना- बी.बी.ऐ.-1
5 ग्रूप डांस शिवानी- बी.सी.ऐ.-1 , जशनप्रीत- बी.सी.ऐ.-1, महक- बी.सी.ऐ.-१
6 सोलो सिंगिंग जसप्रीत सिंह- बी.एच.एम.सी.टी.-1
7 ऑन द स्पॉट पेंटिंग पल्लवी शर्मा- बी.बी.ऐ.-1
8 ऑन द स्टोरी टेलिंग अंजली- बी.कॉम.-1
9 स्कैवेंजर हंट राजवीर- बी.एस.सी.(एम .एल.एस.)-1 , जिम्मी – बी.एस.सी. (एम .एल.एस.)-1 , तमन्ना-बी.एस.सी.(एम .एल.एस.)-1
जानवी- बी.एस.सी.(एम.एल.एस.)-1
10 एलॉक्यूसन जसप्रीत- बी.कॉम.-1

Latest News

Latest News