PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

कलयुगी पत्नी ने घर पर ही कर दिया पति का दाह संस्कार, चिता जलती देख लोग रह गए दंग,

woman cremated her husband at home people were stunned to see the pyre burning house Big Crime News PTB News

PTB Crime न्यूज़ करनूल : एक महिला ने अपने पति के शव का दाह संस्कार घर पर ही कर दिया क्योंकि उसे डर था कि अगर उसके दो बेटों को उनकी मौत के बारे में पता चलेगा तो वे उनकी संपत्ति के लिए लड़ेंगे। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के पट्टीकोंडा शहर में सोमवार को चौंकाने वाली घटना हुई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों बेटे उसकी देखभाल नहीं कर रहे थे और उसे शक था कि अगर उन्हें अपने पिता की मौत के बारे में पता चलेगा तो वे आएंगे और संपत्ति के लिए लड़ेंगे।

ललिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति हरिकृष्ण प्रसाद (60) की तबियत ठीक नहीं थी और तड़के उनका निधन हो गया। उसने उनकी मृत्यु के बारे में किसी भी रिश्तेदार को सूचित नहीं किया और घर पर उनका दाह संस्कार करने का फैसला किया। हालांकि, घर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तो महिला ने खुलासा किया कि उसने अपने पति का दाह संस्कार घर पर ही किया। कस्बे में दवा की दुकान चलाने वाले हरिकृष्ण प्रसाद और ललिता के दो बेटे हैं।

बड़ा बेटा कुरनूल के एक निजी अस्पताल में काम करता है, जबकि छोटा बेटा कनाडा में रहता है। ललिता ने कहा कि उनके बेटे उनकी देखभाल नहीं कर रहे थे और केवल संपत्ति में हिस्सा मांगने के लिए घर आ रहे थे। उसे डर था कि अगर उसने उन्हें उनके पिता की मृत्यु के बारे में बताया तो वे घर आएंगे और संपत्ति के लिए लड़ेंगे। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही थी। उसे शक है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Latest News

Latest News