PTB News

Latest news
अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन,
Translate

भाजपा का जिलाध्यक्ष महिला नेता के साथ यौन उत्पीड़न करते हुआ कैमरे में कैद, Video Viral,

bjp shrikant deshmukh bjp women leader phisical harrasment Mumbai

PTB Big Political न्यूज़ मुंबई : भाजपा के सोलापुर जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख एक होटल में भाजपा महिला मोर्चा की नेता का यौन उत्पीड़न करते हुए कैमरे में कैद हुए, जिसका अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो खुद पीड़िता द्वारा रिकॉर्ड और शेयर किया गया है।

वहीं, महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने वीडियो सामने आने के बाद अपने सोलापुर जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख को पद से हटा दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह कथित तौर पर एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक पार्टी नेता ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा कि श्रीकांत देशमुख से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है और उनके इस्तीफे के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें हटा दिया है। प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा कि वीडियो क्लिप में दिखाई दे रही महिला को आगे आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए। उन्होंने कहा, क़ड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News