PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

जालंधर के साथ लगते गांव में आप सरकार के मंत्री कुलदीप धालीवाल ने मारी सुबह-सुबह BDPO ऑफिस में रेड,

punjab minister kuldeep dhaliwal raided bdpo office kapurthala

PTB Big Political जालंधर / कपूरथला : पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार में ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल ने कपूरथला के BDPO ऑफिस में रेड कर दी। इस दौरान पंचायत अफसर और BDPO समेत कई अफसर और क्लर्क गैरहाजिर मिले। मंत्री ने सबके नाम नोट कर कार्रवाई के आदेश दे दिए। मंत्री को सोशल मीडिया पर यहां अफसरों के न होने की शिकायतें मिल रहीं थी।

मंत्री कुलदीप धालीवाल बीडीपीओ के ऑफिस पहुंचे। वहां पंचायत सेक्रेटरी संदीप सिंह मिले। पंचायत अफसर वहां मौजूद नहीं थे। इसके बाद मंत्री दूसरे कर्मचारियों से मिले। वहां एक क्लर्क भी गैरहाजिर मिला। मंत्री को कहा गया कि पंचायत अफसर की DDPO ऑफिस में ड्यूटी है। BDPO की तारीख है। वह कोर्ट में गए हैं।

ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल ने कहा कि उन्हें फेसबुक और ट्विटर पर कई बार शिकायत मिली थी। जिसके बाद वह कपूरथला जिले के पंचायत ऑफिस और BDPO ऑफिस गए। वहां जाकर पता चला कि लोगों की शिकायत बिल्कुल सही है। वहां कोई भी काम नहीं कर रहा। अफसर भी वहां ड्यूटी पर हाजिर नहीं थे। उनके नाम नोट कर कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।