PTB News

Latest news
एच.एम.वी. की छात्राओं ने किया इंडस्ट्रियल दौरा, सेंट सोल्जर ग्रुप की सभी शाखाओं के छात्रों ने समाज को दिया गर्मीयों में पक्षियों के लिए पानी रखने का... के.एम.वी. में मिनिस्ट्री ऑफ़ टूरिज्म, भारत सरकार के अंतर्गत स्थापित युवा टूरिज्म क्लब में पूर्ण समर्... इनोसेंट हार्ट्स स्कूल में टेलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन, 10 लाख रुपए रिश्वत लेते CBI इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, घर से मिले सोने के बिस्किट और लाखों रूपये क... पंजाब के स्कूलों में हुआ छुट्टियों का ऐलान, कब से? ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन, विदेश मंत्री सहित 9 लोग थे सवार, ... बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल...
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने BJP में शामिल होने वाली IAS अधिकारी को लेकर किया “X”,

cm-mann-tweet-regarding-former-ias-parampal-kaur-joining-bjp-said-whole-lifes-earnings-may-be-danger-know-the-whole-matter

.

.

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता सिकंदर सिंह मलूका की IAS अधिकारी बहू परमपाल कौर का इस्तीफा अभी तक पंजाब सरकार ने स्वीकार नहीं किया है। दरअसल, आज परमपाल कौर ने पति समेत भाजपा ज्वाइन की, जिसके बाद सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करके ये जानकारी दी। सीएम मान ने स्पष्ट शब्दों में लिखा कि आपकी सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है।

.

.

सीएम भगवंत ने (Twitter) एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, परमपाल कौर IAS अफसर के तौर पर पंजाब सरकार की ओर इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी आपको IAS बनने की थी, छोड़ने का कोई तौर तरीका है। कृप्या करके इस्तीफा देने का तरीका समझें, नहीं तो सारी उम्र की कमाई खतरे में पड़ सकती है। सीएम भगवंत मान के इस (Twitter) एक्स के बाद परमपाल कौर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

.

.

आपको यह भी बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह और आईएएस अधिकारी रहीं बहू परमप्रीत कौर सिद्धू आज बीजेपी में शामिल हो गईं है। भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की।

.

.

.

.

Latest News