PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही… बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार,

jalandhar-ankit-murder-case-pregnant-wife-kept-screaming-miscreants-had-no-patience-they-killed-the-young

.

.

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : जालंधर के बस्तियात इलाके में हुए अंकित जंबा हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने इस हत्याकांड को चंद घंटों में सुलझा लिया है। पुरानी रंजिश इस भयानक हत्या के मामले की वजह के रूप में सामने आई है। कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने लगातार निगरानी और मानव खुफिया प्रणाली की मदद से 3 तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

.

.

jalandhar-ankit-murder-case-pregnant-wife-kept-screaming-miscreants-had-no-patience-they-killed-the-young

.

.

आपको बता दें कि बीते दिन बस्तियात इलाके में जधार हथियार से हमला कर अंकित जंबा की हत्या कर दी गई थी। मृतक अंकित अपनी गर्भवती पत्नी के साथ दवाई लेने जा रहा था। इसी बीच रास्ते में हमलावरों ने उसे घेर लिया। उस पर तेजधार हथियारों से 17 के करीब वार किए थे जिस कारण उसकी मौत हो गई थी।

.

.

.

.

Latest News