PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

“आप” पार्टी के विधायक का सेलफोन हुआ चोरी, मचा हड़कंप, इस तरह से आरोपी आया काबू,

aap-party-mla-somnath-bharti-cellphone-stolen-local-people-caught-the-accused-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती का सेलफोन यहां एक कार्यक्रम के दौरान एक आवारा युवक ने चोरी कर लिया। आरोपी ने जब भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

.

.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को मालवीय नगर से विधायक भारती का फोन आया था।उन्‍होंने बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ गुरु नानक जयंती के उपलक्ष्य में नगर कीर्तन में भाग लेने के लिए मालवीय नगर स्थित झूलेलाल मंदिर गए।

.

aap-party-mla-somnath-bharti-cellphone-stolen-local-people-caught-the-accused-big-breaking-news

.

भारती जब प्रसाद ले रहे थे, उसी समय एक युवक ने उनकी जेब से मोबाइल फोन चुरा लिया और भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। खुद को पकड़े जाने से बचाने के प्रयास में उसने ब्लेड चला दिया, जिससे एक स्थानीय व्यक्ति को मामूली खरोंच लगी। उसे उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया।

.

.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “जिस व्यक्ति की पहचान करण नाम के एक आवारा व्यक्ति के रूप में हुई है, उसके खिलाफ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में चोरी और डकैती के तीन मामले दर्ज हैं।” डीसीपी ने कहा, “हमें भारती की शिकायत मिली है। उनके बयान के अनुसार, मामले में आईपीसी की धारा 394 और 411 के तहत अपराध स्पष्ट है। अगर मंजूरी मिलती है, तो हम मामला दर्ज करने और जांच शुरू करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।”

.

.

Latest News

Latest News