PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

जालंधर में होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों का लिया ADC मेजर अमित सरीन ने जायजा,

ADC Major Amit Sareen took stock of the preparations for the Independence Day celebrations to be held in Jalandhar

PTB City News जालंधर : अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) मेजर अमित सरीन और अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) वरिंदरपाल सिंह बाजवा ने गुरुवार को स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया, जहां स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंद्रबीर सिंह निज्जर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

स्टेडियम में नागरिक और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक में मेजर अमित सरीन ने संबंधित अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस समारोह को पूरी देशभक्ति की भावना के साथ मनाने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. अधिकारियों ने उस स्थान का भी दौरा किया जहां मुख्य मंच का बनाई जानी है और बैठक क्षेत्र के साथ ध्वजारोहण क्षेत्र का भी निरीक्षण किया ताकि समय पर आवश्यक प्रबंध किए जा सके।

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने पुलिस अधिकारियों को पर्याप्त सुरक्षा प्रबंध और यातायात नियमन सुनिश्चित करने के लिए भी कहा ताकि लोगों को कोई समस्या न हो। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि आवश्यक हो तो स्वास्थ्य देखभाल के लिए सहायता प्रदान करने के लिए मैडीकल टीम तैनात करें।

बता दे कि मार्च पास्ट में बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआरपीएफ, पीएपी, पंजाब पुलिस, एनसीसी, होमगार्ड, गर्ल्स गाइड, बॉयज स्काउट्स की टुकड़ी भाग लेगी, जबकि छात्र पी.टी. कार्यक्रम, सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। इस अवसर पर डी.सी.पी (हैडकुआटर) वत्सला गुप्ता, डीसीपी (कानून व्यवस्था) अंकुर गुप्ता, एसडीएम जै इंदर सिंह सहित सिविल एवं पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Latest News

Latest News