Latest news
इस Video के Viral होने की वजह से कैबिनेट मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर को हटाया गया पद से, चन्नी और CM मान के बाद सुखपाल सिंह खैरा भी उतरे मैदान में, चन्नी पर लगाए गए आरोपों को तथ्यों के आधार... चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया भगवंत मान द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब वह भी तथ्यों के साथ, एच.एम.वी. में जिला युवा उत्सव-2023 का आयोजन ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਪੋਸਟ ਗਰੈਜੂਏਟ ਪੋਲੀਟੀਕਲ ਸਾਇੰਸ ਵਿਭਾਗ ਦੇ ਮੁਖੀ ਪ੍ਰੋਫੈਸਰ ਮਨਪ੍ਰੀਤ ਕੌਰ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਸੇਵਾਵਾਂ ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने नेशनल साइंस ओलंपियाड में टॉप रैंक एवं गोल्ड मेडल किये हासिल सेंट सोल्जर छात्रों ने मनाया "वर्ल्ड नो तंबाकू डे", स्मोकिंग छोड़ने की अपील इनोसेंट हार्ट्स के 'लिटरेरी क्लब' ने नुक्कड़ नाटिका द्वारा 'विश्व तंबाकू निषेध दिवस' पर विद्यार्थियो... कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में बच्चों के अभिभावकों के लिए किया गया मॉर्निंग कन्वर्जेंस कार्यक्रम का आ... आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल ने स्कूल के छात्रों के लिए मोबाइल स्टोर के लिए आयोजन किया शैक्षिक विषयगत भ्रम...

यूपी के बाद अब इस राज्य ने टैक्स फ्री की ‘The Kerala Story’, खुद सीएम ने किया ट्वीट,

PTB न्यूज़ “मनोरंजन” : उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बाद अब ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को हरियाणा में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। मंगलवार को हरियाणा कैबिनेट की बैठक में इस फिल्म पर चर्चा हुई थी। फिल्म को टैक्स फ्री करने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि अभी कमेटी इसको देख रही है।

कमेटी के फैसले के बाद ही इस पर फैसला लिया जाएगा। हालांकि बुधवार को सीएम ने टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। इससे पहले गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं पश्चिम बंगाल में फिल्म को प्रतिबंधित करने पर कहा था कि ममता बनर्जी को सच्चाई अच्छी नहीं लगती। वह सच्चाई को छिपाना चाहती हैं।

फिल्म पर प्रतिबंध लगाना अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रहार है। वहीं फिल्म निदेशक को धमकियां मिलने के प्रश्न पर गृहमंत्री ने कहा कि ऐसे लोग सच्चाई उजागर करने वाले होते हैं। उन्हें डराया या धमकाया नहीं जा सकता। विपुल शाह इस फिल्म के निर्माता हैं। वहीं सुदीप्तो सेन ने निर्देशन किया है। वहीं अभिनेत्री अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: