PTB News

Latest news
आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न, साइबर अपराध जागरूकता" पर आईवी वर्ल्ड स्कूल में विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, द नालेज रिव्यू ने एचएमवी को साइकोलॉजी एवं कामर्स में राष्ट्रीय स्तर पर किया सर्वोत्तम घोषित, इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत ... सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बाबा रामदेव व बालकृष्ण को फटकार, जाने क्यों? पंजाब में हुई बड़ी वारदात, मरीज बनकर डॉक्टर के घर में घुसे लुटेरे, लाखों के गहने लूटकर हुए फरार, पंजाब में पूर्व विधायक अंगद सैनी का हुआ एक्सीडेंट, एंबुलेंस से टकराई कार, गंभीर हालत में करवाया गया ...
Translate

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पंजाब का नाम रोशन करने वाली डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत को किया निलंबित, जाने बड़ी वजह

Discus thrower Kamalpreet who brought laurels to Punjab internationally suspended

PTB News Sports पटियाला : पंजाब का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने वाली डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत को बैन दवाएं लेने के कारण अस्थाई रुप से निलंबित कर दिया है।

एथलेटिक्स इंटीग्रिटी यूनिट ने एक ट्वीट के द्वारा बताया है कि विश्व एंटी डोपिंग नियमों का उल्लंघन करते कमलप्रीत के सैंपल में स्टैनोजोलोल पाई गई है, जो कि प्रतिबंधित पदार्थ है। गौरतलब है कि कमलप्रीत ने टोक्यो ओलंपिक में 6वां स्थान हासिल किया था, जिसके साथ वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आ गई थी।

Latest News