PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर व PM मोदी को पूर्व क्रिकेटर व राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने क्या कहा,

former-cricketer-aap-mp-harbhajan-singh-congratulate-pm-narendra-modi-shri-ram-mandir-ayodhya-jalandhar

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पूर्व क्रिकेटर व आम आदमी पार्टी के पंजाब से राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देशवासियों को अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं दी हैं। सांसद हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें राम लला से मुलाकात का इंतजार है।

.

former-cricketer-aap-mp-harbhajan-singh-congratulate-pm-narendra-modi-shri-ram-mandir-ayodhya-jalandhar

.

सांसद हरभजन ने कहा कि अब कुछ ही दिन बाकी बचे हैं। जब उनकी भी राम लला के साथ सीधी-साक्षात मुलाकात होगी। हम सब भारत वासियों के लिए ये बहुत बड़ा दिन है। सभी राम भक्तों को मेरा प्रणाम। 22 जनवरी को हम सभी के राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। आपकी तरह मैं भी 22 जनवरी का इंतजार कर रहा हूं। ये एक ऐतिहासिक दिन है और पूरे विश्व का सपना पूरा होने जा रहा है। पूरे भारत वासियों में खुशी की लहर है।

.

.

सांसद हरभजन सिंह ने बधाई संदेश में पहली बधाई प्रधानमंत्री को दी। उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहली बधाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहता हूं और आप सभी को बहुत शुभकामनाएं। ये एक ऐसा मंदिर बनने जा रहा है, जहां बहुत सारे लोग आएंगे और श्रीराम के दर्शन करके निहाल होकर जाएंगे। भगवान राम हम सब पर कृपा बनाए रखें।

.

former-cricketer-aap-mp-harbhajan-singh-congratulate-pm-narendra-modi-shri-ram-mandir-ayodhya-jalandhar

.

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। कार्यक्रम के लिए देशभर में उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को देशवासियों से दीये जलाने की अपील कर चुके हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम देश के हर गांव में लाइव (सीधा प्रसारण) दिखाया जाएगा। आजादी के बाद देश में सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।

.

.

Latest News