PTB News

Latest news
हाईकोर्ट के नए फैसले के बाद क्या कार में लगा सकेंगे गाड़ी मालिक ब्लैक फिल्म? बड़ी ख़बर : महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा से की अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़, Video Viral, बड़ी ख़बर : जनता को अब मिलेगा 25 लाख तक फ्री इलाज, महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 2 हजार रूपये, प्रसिद्ध University में लॉ की पढ़ाई कर रहा छात्र हॉस्टल की 5वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत, जालंधर में बीजेपी के सक्रिय नेता के Immigration office Point में पड़ी Raid, जालंधर : मॉडल टाउन के सबसे प्रसिद्ध शोरूम में काम करने वाली महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुशखबरी : पंजाब में अब 6वीं से 9वीं तक के छात्रों को हर महीने मिलेंगे पैसे, जाने क्यों और कैसे? जालंधर कमिश्नरेट में खुद पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ हो गया बड़ा कांड, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आखिर फिर से क्यों करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पंजाब : पुलिस थाने को मिला पंजाब में पहला व राष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान, गृह मंत्रालय ने की तारीफ,
Translate

बड़ी ख़बर, पंजाब के युवक ने कोर्ट परिसर में पूर्व विधायक पर हमले की नियत से चलाई गोलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

himachal-pardesh-bilaspur-firing-court-complex-punjab-accused-arrested

.

PTB Crime न्यूज़ बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में कोर्ट परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब देखते ही देखते एक युवक ने अधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्स बिलासपुर रेफर किया गया। घायल की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

.

.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला आरोपी सन्नी गिल पुत्र जिंदर सिंह पंजाब के लुधियाना में किला मोहल्ला का रहने वाला है और वहां कसाई की दुकान में झाड़ू मारने का काम करता है। आरोपी ने क्यों और किसके कहने पर गोली मारी, पुलिस इसकी आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, कांग्रेस के बिलासपुर से

.

.

पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर चार महीने पहले हमले का मुख्य आरोपी सौरभ पटियाल अपने साथियों के साथ पेशी के लिए कोर्ट आया था। इस दौरान सन्नी गिल ने उस पर गोली चलाई, जो सौरभ पटियाल की पीठ पर लगी। चार महीने पहले बिलासपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर गोलीकांड में घायल सौरव पटियाल व उसके दोस्तों ने हमला कर लहूलुहान किया था। इस हमले में बंबर ठाकुर के चेहरे पर चोट लगी।

.

.

हमलावरों ने उनका माथा फोड़ दिया और नाक तोड़ दी थी। पुलिस ने बंबर पर हमले के आरोप में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। लिहाजा आज के गोलीकांड को उस झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है। इस घटना के बाद मंडी रेंज के डीआईजी शिवा कुमार भी बिलासपुर मुख्यालय पर पहुंच गए। डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घायल सौरव पटियाल को एम्स रेफर किया गया है।

.