PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल में रक्षा बंधन का त्योहार,

ivy-world-school-rakshabandhan-celebrations

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर छात्रों के चहुंमुखी विकास के लिए वचनबद्ध है, इसलिए अच्छी शिक्षा के साथ – साथ छात्रों को जीवन में परिवार व संस्कृति के महत्व पर नियमित रूप से ज़ोर दिया जाता है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए विद्यालय में भाई- बहन के पवित्र प्रेम के प्रतीक रक्षा बंधन त्योहार के अवसर पर विभिन्न गतिविधियां करवाई गई जिसमें सभी छात्रों ने बड़े उत्साह से भाग लिया।

छात्रों ने धागे और मोतियों की सहायता से खूबसूरत राखियाँ बनाकर अपनी रचनात्मकता का परिचय दिया । इस अवसर पर छात्रों ने राखी के लिए थालियां सजाईं। इसके साथ साथ सरहद पर रहने वाले देश के वीर जवानों को राखी बाँधी और वीरो का धन्यवाद किया जो दिन रात देश की सेवा में त्तपरता तथा तन्मयता से सरहद पर तैनात रहते है।

छात्रों के द्वारा स्वनिर्मित राखियों में से देश के प्रधानमंत्री श्री नरिंदर मोदी जी को भी इस अवसर पर राखियाँ भेजी गईं। इन गतिविधियों में भाग लेते हुए छात्रों ने परिवार व पारिवारिक संबंधों की जीवन आवश्यकता को भी समझा। वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान श्री के.के वासल जी, चेयरमैन श्री संजीव वासल जी, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल जी, सी.ई.ओ श्री राघव वासल जी,

निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल जी ने सभी छात्रों तथा शिक्षकों के प्रयत्नों की सराहना की और कहा ऐसी गतिविधियां विद्यार्थियों में रिश्तों के महत्व को बढ़ावा देने में सहायक होती हैं, इसलिए भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।श्रीमती एस.चौहान, वरिष्ठ प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की ।

Latest News

Latest News