PTB News

Latest news
प्रसिद्ध पंजाबी कवि और पद्मश्री पुरस्कार विजेता सुरजीत पातर का निधन, गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुआ मूसेवाला का परिवार, छोटे भाई की भी दिखी झलक, ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ
Translate

टोरिन्स बैटल ऑफ़ द बैंड्स नॉर्थ रीजनल फ़ाइनल, जालंधर – द बैटल रॉयल 2023

ivy-world-school-torrins-battle-of-the-bands-north-regional-finals-jalandhar-the-battle-royale-2023

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : वासल एजुकेशनल ग्रुप के तत्वावधान में आइवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर ने म्यूजिक बैटल रॉयल के लिए मंच तैयार किया, जब टोरिन्स द बैटल ऑफ द बैंड्स का प्रदर्शन एवं समापन लाइव दर्शकों के सामने हुआ। संगीत की धुनों और प्रतिभागियों के मधुर गायन से वातावरण को गुंजायमान कर दिया क्योंकि बैंड ने गीतों को जीवंत बना दिया। उत्तर भारत के सभी प्रमुख शहरों, दिल्ली, लखनऊ, गुरुग्राम, वाराणसी, देहरादून और पंजाब के बारह बैंडों ने अंतिम दौर में अपनी जगह बनाई।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूल थे सेंट जोसेफ अकादमी, देहरादून बैंड 1, क्वार्क, सेंट जोसेफ अकादमी, देहरादून बैंड 2, स्लीपलेस, द हार्वेस्ट इंटरनेशनल स्कूल, सोल सीकर्स, विद्या भारती स्कूल, रोहिणी, रेजोनेंस, नई दिल्ली, रोटरी पब्लिक स्कूल, रॉक ‘एन ‘ भूमिका, गुरुग्राम, सीआईएस दसुया, बैंड 1, हार्मोनिक्स, सीआईएस दसुया, बैंड 2, माइनर मेनियाक्स, सीआईएस, होशियारपुर बैंड 1, मेलोडिक माइनर, सीआईएस, होशियारपुर बैंड 2,

जेम्स एंड जेलीज़, सेंट जोसेफ, जालंधर जनरल 7, सेठ मिस्टर जयपुरिया, बाबतपुर कैंपस, रिदम राइडर्स और मेजबान स्कूल बैंड, आइवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर, ब्लैक बिशप्स। प्रतियोगिता की शुरुआत ज्योति प्रज्ज्वलित करके की गई। प्रत्येक बैंड में एक गायक, एक ड्रमर, एक गिटारवादक और सिंथेसाइज़र पर एक संगीतकार के साथ एक संगीत के अनुभव को पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ करने के लिए एक साथ आया, जिसका हिस्सा बनने लायक था। यह जीवंत संगीत, प्रतिस्पर्धी भावना से भरी सुबह थी और दर्शकों को उनके सामने एक संगीतमय प्रस्तुति देखकर पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया।

गहन विचार-विमर्श और गणना के बाद परिणाम घोषित किए गए क्योंकि प्रतिस्पर्धा कांटे की टक्कर की थी। हालाँकि, पहला स्थान अच्छी तरह से योग्य था और कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, दसुया ने कड़ी मेहनत से जीता, दूसरा स्थान रोटरी पब्लिक स्कूल, गुरुग्राम ने जीता, तीसरा पुरस्कार सेंट जोसेफ अकादमी, देहरादून और जेम्स कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, होशियारपुर ने साझा किया। सर्वश्रेष्ठ गिटारवादक का पुरस्कार हारमोनिक्स बैंड अंशुमान को दिया गया, प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ “की बोर्ड” प्लेयर का पुरस्कार सीआईएस, दसुया के संगीतकार, मृदुल कौशल को दिया गया और साथ ही सर्वश्रेष्ठ ड्रमर,

तनवीर सिंह बब्बर को, प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार सीआईएस होशियारपुर की येलिशिया और रोटरी पब्लिक स्कूल की जान्हवी के द्वारा साझा किया गया। सर्वश्रेष्ठ बेसिस्ट का पुरस्कार शेकिब कैरोल गोंसाल्वेस ने जीता, सर्वश्रेष्ठ शोमैन का पुरस्कार मेलोडिक माइनर्स की अलीशिया को मिला और सर्वश्रेष्ठ डेब्यू का पुरस्कार आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर को दिया गया।

यह संगीत कार्यक्रम सामंजस्यपूर्ण रचनात्मकता, भावपूर्ण गायन और संगीत समन्वय का एक मिश्रण बन गया, जिसमें युवावस्था, जीवंतता और खुशी का अद्भुत तालमेल दिखाया गया और उत्कृष्टता में एक नया मानदंड स्थापित किया गया। प्रतियोगिता के विजेता जीवन भर की यादें अपने साथ लेकर प्रतियोगिता के अगले दौर के लिए अपनी योग्यता को सुनिश्चित किया।

वासल एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष, श्री के.के. वासल, चेयरमैन श्री संजीव कुमार वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल, सीईओ, श्री राघव वासल और निर्देशिका श्रीमती अदिति वासल के साथ-साथ फैकल्टी ने अभिभावकों के साथ इसमें अपने विचार साझा किए।

Latest News

Latest News