PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन, के.एम.वी. में अचीवर्स डे मनाया गया : 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित, एच.एम.वी. की नैंसी ने साउथ एशियन गेम्स -2024 में जीता गोल्ड व सिलवर मैडल, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की छात्राओं ने बी. वॉक कॉस्मेटोलॉजी सेमेस्टर चौथे में जीएनडीयू परीक्ष... एक बार फिर सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने रचा इतिहास, जालंधर के प्रसिद्ध Immigration एजेंसी के मालिक को मिली माननीय अदालत से बड़ी राहत, US Embassy ने पंजाब के इन Travel एजेंटों के खिलाफ दी शिकायत, FIR हुई दर्ज अरविंद केजरीवाल खाली करेंगे अपना सरकारी मकान, कहां होगा नया ठिकाना, जानें, Stock Market ने बनाया आज फिर से नया रिकॉर्ड, निवेशकों को हुआ बड़ा फायदा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती,
Translate

पंजाब पुलिस व गैंगस्टरों में चली गोलियां, एक गैंगस्टर हुआ घायल,

police-encounter-in-patiala-rajeev-raja-gang-gangster-injured

.

PTB Big न्यूज़ पटियाला : पंजाब के पटियाला में वीरवार को पुलिस एनकाउंट में एक गैंगस्टर घायल हुआ है। घायल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से एक पिस्टल भी मिली है। ये शातिर राजीव राजा गैंग का सदस्य है और पटियाला में तेजपाल हत्या मामले में मुख्य आरोपी भी है। इसके अलावा बदमाश ने मोहाली में इसी साल एक व्यक्ति की दातर से उंगलियां भी काटी थी। इस केस में मोहाली पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

.

.

मोहाली में इसी साल फरवरी में हरदीप सिंह (24) वासी गांव मोहाली की तीन बदमाशों ने दातर से उंगलियां काट दी थी। हरदीप ने बताया कि आठ फरवरी को वह फेज-1 स्थित सब्जी मंडी के पास बैठा था। इस दौरान दो व्यक्ति उसके पास आए और उनमें से लाल टीशर्ट पहना व्यक्ति कहने लगा कि वे सीआईए स्टाफ से आए हैं। उनके पास उसके खिलाफ शिकायत आई है।

.

वह पूछताछ के लिए उसे अपनी गाड़ी की तरफ ले जा रहे थे। उसने देखा कि गाड़ी के पास गौरी वासी बड़माजरा खड़ा था। उसने गाड़ी के पास पहुंचते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। वे उसे गाड़ी में बिठाकर दारा स्टूडियो से होते हुए बड़माजरा श्मशानघाट के पीछे जंगल में ले गए। उनके पास दातर और सिक्सर (तेजधार हथियार) था। वहां जाकर गौरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर धमकाते हुए

.

.

उसके भाई बंटी के कातिलों के बारे में पूछते हुए कहा कि अगर उसने उनके नाम नहीं बताए तो वह उसे मार देगा। जब उसने कहा कि उन्हें भी तो पता है कि उसके भाई के कातिल कौन हैं। इसके बाद गोरी और लाल टीशर्ट वाले आदमी ने उसके बाएं हाथ को जमीन पर रखकर पकड़ लिया और काली टीशर्ट पहने व्यक्ति ने उसके हाथ पर दातर से दो वार किए जिससे उसकी चारों उंगलियां कट गईं।

.

.

इसके बाद उन्होंने उसे वहां से जान बचाकर भाग जाने को कहा और खुद कार में बैठकर फरार हो गए। इस वारदात के दौरान वे पीड़ित का मोबाइल भी ले गए। घटना के बाद किसी तरह सूचना अपने चचेरे भाई मनिंदर सिंह को दी। वह मौके पर पहुंचा और उसे फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देकर पीजीआई रेफर किया था।