PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब, स्कूलों के समय में फिर हुआ बदलाव, जानें नई टाइमिंग,

punjab-breaking-change-timings-schools-punjab-the-new-timings-big-news

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब के सरकारी स्कूलों की समय सारिणी में बदलाव होगा। शिक्षा विभाग स्कूलों का समय 1 अक्तूबर से बदल सकता है। जल्द ही शिक्षा मंत्री इस संबंध में ऐलान कर सकते हैं। सर्दी के मौसम को देखते हुए राज्य भर के सभी स्कूलों का समय सुबह 8:30 बजे से दोपहर बाद 2:50 बजे तक हो सकता है। वहीं आने वाले समय में पंजाब सरकार दिसंबर महीने में स्कूल खुलने और बंद होने के समय में भी बदलाव करेगी।

.

अभी स्कूल सुबह 8 बजे से दोपहर बाद 2 बजे तक खुल रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि पिछले वर्ष 2022 में घनी धुंध के कारण सड़क हादसों के चलते राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल सुबह 10 बजे से खोलने के आदेश जारी किए थे।

.

.

.

.

.

.

Latest News

.

Latest News