PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

बड़ी ख़बर : पंजाब पुलिस में तैनात SHO ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ किया रेप,

punjab-police-sho-kulwinder-singh-raped-a-female-constable-in-ludhiana

.

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, जिसके फैलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के पुलिस थाने में तैनात एक SHO ने महिला कॉन्स्टेबल से रेप कर दिया। सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला भी उसी थाने में कॉन्स्टेबल है। रेप से पहले SHO ने महिला कॉन्स्टेबल की अश्लील वीडियो भी बनाई थी, जिसके बाद उसको धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो

.

.

वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी SHO थाना मुल्लापुर दाखा का कुलविंदर सिंह है, जिसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं घटना के बाद से ही फ़िलहाल SHO फरार बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि वह मुल्लापुर दाखा थाने में तैनात है।

.

punjab-police-sho-kulwinder-singh-raped-a-female-constable-in-ludhiana

.

वहां का SHO कुलविंदर सिंह उसके साथ काफी समय से अश्लील हरकतें करता आ रहा था। उसने बताया की SHO ने पहले उसकी गंदी वीडियो बनाई। फिर उसे डराया और धमकाया कि अगर वह शोर मचाएगी या पुलिस से शिकायत करेगी तो वह वीडियो उसकी सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। कॉन्स्टेबल ने बताया कि SHO कुलविंदर सिंह 2 दिन पहले उसे अपने बच्चों और पत्नी से मिलवाने के बहाने गाड़ी में बैठाकर अपने फार्म हाउस पर ले गया।

.

.

जब वह फार्म हाउस पर पहुंचा तो वहां कोई नहीं था। जहां SHO ने वहीं उसका रेप किया है, जिसके बाद उसको धमकी दी। वहीं इस गंभीर मामले के बारे में SSP लुधियाना (देहात) नवनीत सिंह बैंस ने घटना की पुष्टि करते हुए मीडिया के कुछ बंधुओं को बताया कि SHO कुलविंदर सिंह मुल्लापुर दाखा थाने में तैनात है। उस पर FIR मोहाली में दर्ज हुई है, जहां उसने महिला कॉन्स्टेबल से रेप किया था।

.