PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट,

stock-market-got-a-shock-sensex-opened-with-a-fall-of-540-points

.

.

PTB Business न्यूज़ मुंबई : बजट के बाद बाजार की रौनक लगातार गायब सी दिख रही है। घरेलू शेयर बाजार गुरुवार को बड़ी गिरावट के साथ खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स ओपनिंग टाइम सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर 542.41 अंक लुढ़ककर 79606.47 के लेवल पर कारोबार कर रहा था। इसी तरह, निफ्टी भी 173 अंक टूटकर 24240.50 के लेवल पर कारोबार की शुरुआत की।

.

.

ऐसा देखा गया कि 23 जुलाई को पेश केंद्रीय बजट 2024 को लेकर बाजार में उत्साह नहीं देखा गया। व्यापक सूचकांक नकारात्मक क्षेत्र में खुले। बैंक निफ्टी इंडेक्स 554.70 अंक की गिरावट के साथ 50,762.30 पर खुला। कारोबार की शुरुआत में निफ्टी पर एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, एलएंडटी, टाटा मोटर्स, नेस्ले और एचयूएल प्रमुख लाभ में रहे, जबकि एक्सिस बैंक, हिंडाल्को, टाटा स्टील, पावर ग्रिड कॉर्प और श्रीराम फाइनेंस नुकसान में रहे।

.

.

गुरुवार सुबह डब्ल्यूटीआई क्रूड की कीमतें 0.12% की गिरावट के साथ 77.37 डॉलर पर कारोबार कर रही हैं, जबकि ब्रेंट क्रूड की कीमतें 0.34% की गिरावट के साथ 81.43 डॉलर पर कारोबार कर रही हैं। एनएसई पर उपलब्ध अनंतिम आंकड़ों के अनुसार, 24 जुलाई 2024 को विदेशी संस्थागत निवेशकों (एफआईआई) ने 5,130.90 करोड़ रुपये के शेयर बेचे, जबकि घरेलू संस्थागत निवेशकों (डीआईआई) ने 3137.30 करोड़ रुपये के शेयर खरीदे।

.

.

Latest News