PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा के विद्यार्थियों ने एस ओ एफ की परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन,

Students of Cambridge International School Dasuha performed brilliantly in the exam of S.O.F.

विद्यार्थियों ने प्राप्त किए 3 गोल्ड मैडल ऑफ़ डिस्टींक्शन तथा 1 जोनल ब्राँज़ मैडल,

PTB News “शिक्षा” : कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा के बच्चे अपनी प्रतिभा के बल पर हर क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं तथा एस ओ एफ की परीक्षा में विद्यार्थियों द्वारा प्राप्त किए गए मैडल्स ने इस बात को बहुत हद तक सही सिद्ध भी कर दिया है ।

कैम्ब्रिज स्कूल दसूहा की छठी कक्षा की नवरीत मलहौत्रा ने एस ओ एफ की जी.के. ओलंपियाड की परीक्षा में गोल्ड मैडल ऑफ डिस्टींक्शन तथा इंग्लिश ओलंपियाड की परीक्षा में जोनल ब्राँज़ मैडल प्राप्त किया। इसके साथ साथ 1000 रूपये का गिफ्ट बाऊचर भी प्राप्त किया। कक्षा पाचवीं के राजवीर बधन तथा गुरमनप्रीत कौर ने साईंस ओलंपियाड की परीक्षा में गोल्ड मैडल तथा 500 रूपये का गिफ़्ट बाऊचर भी प्राप्त किया।

स्कूल के प्रिंसीपल अनित अरोड़ा ने बच्चों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि इंसान को अपने जीवन में हमेशा सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ते रहने के लिए तैयार रहना चाहिए और इस प्रकार की परीक्षाओं में भाग लेने से अतिरिक्त ज्ञान अर्जित करते रहना चाहिए क्योंकि भविष्य निर्माण में ऐसी परीक्षाएँ अहम भूमिका निभाती हैं।

इस अवसर पर वासल ऐजूकेशनल ग्रुप के प्रधान के.के. वासल,स्कूल के चेयरमैन संजीव कुमार वासल, डायरेक्टर ईना वासल तथा सी ई ओ राघव वासल ने भी विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर सबको शुभकामनाएँ दी तथा भगवान से बच्चों की सफलता की प्रार्थना भी की ।

Latest News