PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

फिरोजपुर में हुआ बड़ा हादसा, 2 वाहनों की भिड़ंत में 3 अध्यापकों सहित ड्राइवर की मौत, शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने जताया दुःख,

tragic accident in ferozepur 3 teachers including driver killed collision of 2 vehicles Big News PTB Big News

PTB Big न्यूज़ फिरोजपुर : फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर गांव खाई फेमे के पास आज सुबह 2 वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 अध्यापकों सहित 1 ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अध्यापकों से भरी गाड़ी जलालाबाद से तरनतारन की ओर जा रही थी।

इसी बीच सामने से आ रही टेंपो ट्रेवलर बस अचानक गाड़ी से टकरा गई। गाड़ी में करीब 7-8 अध्यापक सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 3 अध्यापकों और एक ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं अन्य अध्यापक घायल हो गए, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया।

घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं लोगों द्वारा बड़ी मुश्किल के साथ घायलों को इस गाड़ी से निकाला गया। उधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने जलालाबाद के नज़दीकी गाँव ‘गाँव खाई फ़ेमेकी के नज़दीक हुए सडक़ हादसे में तीन अध्यापक और वाहन चालक की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि हाई स्कूल अध्यापक कंचन, प्रिंस और मनिन्दर की इस हादसे में मौत से स्कूल शिक्षा विभाग को कभी न पूरा होने वाला घाटा पड़ा है।

उन्होंने दिवंगत आत्माओं की आत्मिक शांति और पीछे पारिवारिक सदस्यों, दोस्तों को ईश्वरीय आदेश मानने का बल प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने इस हादसे में ज़ख़्मी हुए अध्यापकों की सही देखभाल को सुनिश्चित बनाने के लिए जि़ला प्रशासन को हिदायत की।