PTB News

Latest news
पंजाब में पंचायत चुनाव के दौरान चली गोलियां, गर्माया माहौल, अभिनेता अमिताभ बच्चन संग काम कर चुके देश के प्रसिद्ध काॅमेडियन की हुई कैंसर से मौत, Share मार्किट, हुंडई मोटर इंडिया का IPO आज से हुआ ओपन, निवेशकों में खरीदने की मची होड़, India-Canada तनाव के बीच जस्टिन ट्रूडो का ने दिया बड़ा बयान, पंजाब सरकार ने राज्य भर में पटाखों की बिक्री और उपयोग पर लगाया प्रतिबंध, जालंधर, तेज रफ्तार स्विफ्ट कार का कहर, रेहड़ी को मारी टक्कर, एक गंभीर घायल, बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट द्वारा 'दिशा - एक पहल' के तहत 'वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर... ग्यारहवां 5-दिवसीय इंस्पायर कैंप केएमवी में आरंभ, प्रतिष्ठित शिक्षाविदों ने विभिन्न विषयों पर छात्रो... सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशंस, खांबरा में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन, एच.एम.वी. की बी.कॉम (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में शीर्ष पर,
Translate

Punjabi Television Broadcasting Network

Punjabi Television Broadcasting Network
Punjabi Television Broadcasting Network

मैं राजीव राणा जिसे आप सब (राणा हिमाचल) के नाम से भी जानते हैं ,कई सालो से अलग-अलग प्रिंट मीडिया से जुड़ा रहने के बाद, दोबारा अपने पत्रकारिता के क्रम को जारी रखते हुए Punjabi Television Broadcasting Networking के साथ आप सब के लिए लेकर आया हूँ, PTB Web News जिसमें आपको अपने शहर व, इलाके की हर घटना, दुर्घटना, खुशी-गम्मी, धार्मिक, राजनीतिक व खेल जगत से जुड़ी हर ख़बर मिलेगी उसी दिन आपके अपने व्हाट्सऐप नं पर आपको मिलने लगेंगी। अगर आप के पास समय की कमी है, और आप फिर भी समय निकाल कर आज की न्यूज़ देखना चाहते हैं तो आप कही भी, कभी भी हमारी वेबसाईट www.ptbnews.in पर लॉग ऑन कर सकते हैं, और जान सकते है पूरे दिन का हाल।

Social Media &

Punjabi Television Broadcasting Network

दोस्तो आज का समय नेट और नेटवर्किंग का युग है, और देश विदेश के हर वर्ग का व्यक्ति सोशल मीडिया, जिसमें फेसबुक और व्हाट्सऐप से चिपका हुआ है। सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग, व्यापार वर्ग से लेकर स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले बिद्यार्थी रात दिन इसका उपयोग कर रहे हैं।

आप सबको एक और बात बता देना चाहता हूँ कि PTB News का मकसद किसी भी सोशल साईट की तरह ब्रेकिंग न्यूज़ देना नहीं, और ना ही किसी न्यूज़ पेपर, सैटेलाइट चैनल व मैग्जीन के साथ किसी भी तरह की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का कोई हमारा मकसद है। हमारा मकसद व्यापर वर्ग को बढ़ाव देना व सच्चाई के आईने की तरह साफ सुथरी छबि के साथ, सही ओर स्पष्ट न्यूज़ आप तक पहुँचने की कोशिश करने का है। आप सब का सहयोग ही हमारी और देश की तरक्की में एक कारगर कदम होगा।

जय हिन्द ,जय भारत

ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाईट www.ptbnews.in पर जाकर हमारे बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

राजीव राणा (राणा हिमाचल)

चीफ एडिटर

Punjabi Television Broadcasting Network