PTB News

Latest news
यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा : इस बार 13-0, जालंधर में चरणजीत सिंह चन्नी ने दाखिल किया नामांकन, कहा पंजाब के लोग मेरा परिवार, जालंधर में सुशील कुमार रिंकू ने किया नामांकन, कहा- मोदी सरकार में देश की छवि दुनिया में बढ़ी, बड़ी ख़बर : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर की बदमाशों ने ह+त्या, ऑफिस में घुसकर की फायरिंग, फैली सनसन... जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का बड़ा कारनामा, पुलिस ने जिसे मृत बताया, वह निकला जिंदा, जाने पूरा मामला, पंजाब : फिर हुई Leak Gas, मची भगदड़, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह पहुंचे मौके पर,
Translate

पंजाब के इस शहर में दिल्ली की युवती से हुआ गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा,

ludhiana-delhi-minor-girl-gang-rape-brown-road-hotel-news-big-news

PTB Sad न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना जिले में दिल्ली से दोस्त के साथ घर से भागी किशोरी का कुछ युवकों ने गैंगरेप किया है। आरोपियों ने उसे ब्राउन रोड पर एक होटल में कमरा दिलवा कर 18 जुलाई से 23 जुलाई तक कई बार रेप किया। उसे जान से मारने की धमकियां देकर वीडियो भी बनाई। किशोरी साउथ दिल्ली की रहने वाली है, जिसने 26 जुलाई 2023 को इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस ने जीरो FIR दर्ज की। थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित किशोरी किसी बात को लेकर परिवार के साथ झगड़ा करके अपने दोस्त के साथ 9 जुलाई को ट्रेन से लुधियाना आ गई। 11 जुलाई 2023 को आरोपियों ने उसे रहने के लिए कमरा देने का लालच दिया। आरोपियों ने उसे कहा कि वह उन दोनों की मदद कर देंगे। आरोपी किशोरी और उसके दोस्त को सुभानी बिल्डिंग स्थित एक होटल में ले गए, जहां उन्होंने लगातार 6 दिन बारी-बारी किशोरी को हवस का शिकार बनाया।

बदमाशों ने रेप करने के बाद उसकी वीडियोग्राफी भी की। पीड़िता को 22 जुलाई को पता चला कि उसके जाने के बाद उसकी मां की सेहत खराब हो गई है। किसी तरह वह बदमाशों के चगुंल से निकल वापस दिल्ली घर पहुंची। पुलिस ने होटल के CCTV कैमरे आदि चैक किए तो आरोपियों की पहचान हो गई। आरोपी गौरव, मनीष व कुछ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 354C, 363, 376, 34, IPC ओर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Latest News

Latest News