PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन, के.एम.वी. में अचीवर्स डे मनाया गया : 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित, एच.एम.वी. की नैंसी ने साउथ एशियन गेम्स -2024 में जीता गोल्ड व सिलवर मैडल, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की छात्राओं ने बी. वॉक कॉस्मेटोलॉजी सेमेस्टर चौथे में जीएनडीयू परीक्ष... एक बार फिर सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने रचा इतिहास, जालंधर के प्रसिद्ध Immigration एजेंसी के मालिक को मिली माननीय अदालत से बड़ी राहत, US Embassy ने पंजाब के इन Travel एजेंटों के खिलाफ दी शिकायत, FIR हुई दर्ज अरविंद केजरीवाल खाली करेंगे अपना सरकारी मकान, कहां होगा नया ठिकाना, जानें, Stock Market ने बनाया आज फिर से नया रिकॉर्ड, निवेशकों को हुआ बड़ा फायदा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती,
Translate

पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, तीन जवान किये सस्पेंड, जाने मामला,

punjab-not-following-orders-proved-costly-bathinda-police-personnel-three-jawans-suspended

.

.

PTB Big न्यूज़ बठिंडा : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए पंजाब पुलिस के ही तीन जवानों को सस्पेंड कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आपराधिक केसों में भगोड़े और नशा तस्करों को न पकड़ने के आरोप में एसएसपी अमनीत कोंडल ने सीआईए स्टाफ-1 के तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।

.

.

.

इन सस्पेंड किये गए जवानों में सहायक थानेदार (एसआई) हरिंदर सिंह, हेड कांस्टेबल लखविंदर सिंह, हेड कांस्टेबल अमरीक सिंह को नाम शामिल है जिन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, इंचार्ज जसविंदर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। आठ अगस्त को एसपी डी अजय गांधी के कार्यालय की तरफ से एसएसपी अमनीत कोंडल को एक पत्र भेजा गया था। इसके आधार पर उक्त कारवाई की गई है।

.

.

.