PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल-2024 का आयोजन, केएमवी डीएसटी विज्ञान ज्योति कार्यक्रम में बना पंजाब का पहला नॉलेज पार्टनर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिएट इको-फ्रेंडली गणेशा' प्रतियोगिता में छात्रों ने दिया पर्य... PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के महिला सशक्तिकरण सेल द्वारा स्वास्थ्य और स्वच्छता शिविर का आयोजन, एजीआई ग्लोबल स्कूल भारतीय सांस्कृतिक उत्सवों का आयोजन करेगा, पंजाब : NIA की टीम ने ट्रक ड्राइवर सहित चार जगह पर दी दशिब, जाने सनसनीखेज मामला, पंजाब : महिला का नाक और बाल काटे, ​​​​​​​प्राइवेट पार्ट पर हमला कर घर के बाहर फेंका, पंजाब प्रदेश ट्रांसपोर्ट विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 600 बसों के परमिट हुए रद्द, पंजाब के सभी DAV कॉलेजों के नॉन टीचिंग स्टाफ ने DAV कॉलेज मैनेजिंग कमेटी नई दिल्ली के विरूद्ध दिया ध...
Translate

सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्शनी में लिया भाग,

hiv-aids-awareness-exhibition-by-st-soldier-college-co-ed

.

PTB News “शिक्षा” : सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) जालंधर की एन.एस.एस इकाई और रेड रिबन क्लब ने पीएसएसी सोसायटी के सहयोग से युवा सेवाएं निदेशालय पंजाब के तत्वावधान में श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर मेला जालंधर में एच.आई.वी एड्स और नशीली दवाओं के दुरुपयोग पर जागरूकता प्रदर्शनी का आयोजन किया।

.

.

.

कॉलेज निदेशक डॉ वीना दादा ने बताया कि इस पहल समाज में एच.आई.वी एड्स और नशीली दवाईयों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता फैलाने है। कॉलेज के एन.एस.एस और रेड रिबन क्लब के सभी उम्मीदवारों ने इस प्रदर्शनी में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

.

.

इस मौके ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा एवं वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कॉलेज के दोनों विभागों की इस पहल की सराहना की और उन्हें इन गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

.

.

Latest News