PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत,

complaint-lodged-with-dm-regarding-distribution-of-money-by-sant-premanand-mathura

PTB Big न्यूज़ मथुरा : वृंदावन के संत प्रेमानंद द्वारा राधाकुंड में लोगों को नोट बांटने के मामले में श्रीकृष्ण जन्म भूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने डीएम से शिकायत की है। उन्होंने संत पर आरोप लगाया है कि भीड़ जुटाने के लिए उन्होंने लोगों को रुपए बांटे हैं। हालांकि उनके अनुयायियों का कहना है कि उन्होंने साधु संतों को दक्षिणा दी थी। भीड़ जुटाने के लिए पैसे बांटने की बात पूरी तरह गलत है।

.

.

श्रीकृष्ण जन्म भूमि मामले के पक्षकार आशुतोष पांडे ने डीएम को भेजे पत्र में संत प्रेमानंद पर राधाकुंड में भीड़ जुटाने के लिए रूपए बांटने का का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य से दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। उन्होंने शिकायती पत्र में कहा कि संत प्रेमानंद बिना प्रशासनिक अनुमति के सड़कों पर भीड़ लेकर चलते हैं। इससे यातायात प्रभावित होता है और जाम लग जाता है।

.

.

लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि संत ने किडनी के नाम राधाकृष्ण रखे हैं जो कि गलत है। उनकी किडनी की जांच कराई जाए ताकि संत द्वारा कही गई दोनों किडनी की खराब होने की सत्यता सामने आ सके। इसके अलावा आशुतोष ने आरोप लगाया कि संत प्रेमानंद ने बिना प्रशासनिक अनुमति के राधाकुंड में नौका विहार किया।

complaint-lodged-with-dm-regarding-distribution-of-money-by-sant-premanand-mathura

राधाकुंड में प्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज बुधवार सुबह राधा-श्याम कुंड संगम पर पहुंचे। यहां उन्होंने विधि विधान से राधा कुंड पर राधारानी की पूजा की। प्रेमानंद महाराज ने श्रीराधारानी को कुंड में नौका विहार कराया। प्रेमानंद महाराज ने भक्तों के साथ श्रीहित हरिवंश व राधा नाम का संकीर्तन किया।

.

.

उन्होंने कहा कि राधा नाम के भजन में बहुत बड़ी शक्ति है, इसके जपने से सभी दुख दूर होते हैं। यहां से प्रेमानंद महाराज गिर्राज तलहटी, गोविंद कुंड आदि जगह पहुंचे और गिरिराजजी को नमन किया। इस दौरान महाराजजी के दर्शनों के लिए कुंड के चारों तरफ श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स मौजूद रही।

.

.

.