PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

AGI फिजिकल फिटनेस चैंपियनशिप का किया जाएगा 30 जुलाई से आयोजन,

agi-physical-fitness-championship-will-be-organized-from-30-july-2024

.

.

पीटीबी न्यूज़ जालंधर : एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, जो क्षेत्र की शीर्ष रियल स्टेट और निर्माण कंपनी एजीआई इंफ्रा लिमिटेड की सहायक कंपनी है, 30 जुलाई से 4 अगस्त तक जालंधर हाइट्स 1, 66 फीट रोड जालंधर के गोल्ड जिम में एजीआई फिजिकल फिटनेस चैंपियनशिप का आयोजन करेगी। इसके बारे में एजीआई इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सरदार सुखदेव सिंह ने जानकारी दी।

.

.

वहीं सुमित शर्मा को चैंपियनशिप को चैंपियनशिप का निदेशक नियुक्त किया गया है। छह दिवसीय चैंपियनशिप में कई तरह के इवेंट आयोजित किए जाएंगे। सुमित शर्मा के अनुसार पैरेलल बार डिप्स, चिन अप्स, बेंच प्रेस, पुश अप्स, स्किपिंग, इनक्लाइंड प्रेस, शोल्डर प्रेस, स्क्वैट्स, पुल अप्स, प्लैंक प्रतियोगिता, फ्री स्क्वैट्स, डेड लिफ्ट्स, टग ऑफ वॉर आदि। श्री सुमित ने कहा कि सभी कार्यक्रम लड़कियों, लड़कों, महिलाओं और पुरुषों के लिए 20 वर्ष से कम और 60 वर्ष से कम आयु की विभिन्न श्रेणियों के तहत आयोजित किए जाएंगे।

.

.

सरदार सुखदेव सिंह के अनुसार चैंपियनशिप का मुख्य उद्देश्य सभी आयु वर्ग के लोगों के बीच शारीरिक फिटनेस के बारे में जागरूकता पैदा करना है, विशेष रूप से युवाओं के लिए जो टीवी और मोबाइल फोन से चिपके हुए हैं और उन्हें नशे आदि से दूर स्वस्थ जीवन शैली के लिए वापस लाना है। इस चैंपियनशिप के सभी स्थान धारकों को पदक और ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा।

.

.

Latest News