PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

पंजाब पुलिस ने Amritpal Singh को किया इस गांव से गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार भी किये बरामद,

amritpal singh arrested by punjab police Jalandhar Punjab Big Breaking News

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जिला जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमृतपाल को जालंधर जिले के नकोदर के नजदीक से गिरफ्तार किया गया है।

खबर यह भी है कि गिरफ़्तारी के दौरान अमृतपाल के कब्जे से भरी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ हैं। इसके लिए पंजाब पुलिस ने कई जिलों में नाकाबंदी भी लगाई थी। पुलिस ने इससे पहले अमृतपाल सिंह के 6 साथियों को गिरफ्तार किया था और दो गाड़ियां भी जब्त की थी।

दूसरी ओर पंजाब का माहौल खराब न हो इसके मद्देनजर पंजाब के कई जगहों पर SMS और इंटरनेट सेवा को कल 12 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है। पंजाब पुलिस सुबह से ही अमृतपाल को पकड़ने के लिए उसका पीछा कर रही थी। पंजाब के कई जिलों में नाकाबंदी भी लगा रखी थी।

Latest News

Latest News