PTB News

Latest news
जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न, साइबर अपराध जागरूकता" पर आईवी वर्ल्ड स्कूल में विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन,
Translate

Gold Medal जीतने पर मीराबाई चानू को विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने दी बधाई, क्या कुछ कहा,

assembly speaker kultar sandhwan congratulated mirabai chanu winning gold medal

PTB Big न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां ने मीराबाई चानू को बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों 2022 में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। बता दें कि ओलंपिक रजत पदक विजेता चानू ने 49 किलोग्राम भार वर्ग में कुल 201 किलोग्राम भार उठाकर राष्ट्रमंडल खेलों के रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता है।

उनकी इसी उपलब्धि पर संधवां ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि यह देश के लिए बड़े गर्व की बात है उनकी जीत साबित करती है कि लड़कियां अब हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। स्पीकर संधवां ने चानू के सहायक कोच संदीप कुमार को भी बधाई दी है जो पंजाब पुलिस में सेवारत हैं और वर्तमान में जालंधर में पीएपी में सेंटर स्पोर्ट्स में तैनात हैं। उन्होंने स्वयं 1996 के अटलांटा ओलंपिक खेलों में भारोत्तोलक के रूप में भाग लिया और 1998 कुआलालंपुर राष्ट्रमंडल खेलों में 69 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता।

इससे पहले स्पीकर ने रोम (इटली) में अंडर-17 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाले पंजाब के पहलवान जसपुरन सिंह को भी बधाई दी। स्पीकर ने युवा खिलाड़ी को बधाई देते हुए कहा कि न केवल सिंह बल्कि उनके माता-पिता और भारतीय टीम के कोच इंद्रजीत सिंह भी कम उम्र में इस बड़ी उपलब्धि के लिए सराहना के पात्र हैं।

Latest News

Latest News