PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

माँ वैष्णो देवी के दरवार के लिए 80 बसों का जत्था हुआ रवाना, पूर्व विधायक सुशील रिंकू व मेंहदीरता ने किया रवाना,

batch of 80 buses left for the door of Maa Vaishno Devi Former MLA Sushil Rinku and Mehndirta left Jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर : हर साल की तरह इस साल भी रविन्द्र मेहंदीरत्ता व एन आर आई प्रमोद मेहंदीरत्ता के परिवार की तरफ से माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिये 80 बसों में हज़ारो श्रद्धालुओं को दर्शन के लिये भेजा।

हर साल मेहंदीरत्ता परिवार अपने स्वर्गीय पिता लाला हरबंस लाल व माता शाँति देवी की याद में श्रद्धालुओं को माता वैष्णो देवी जी के दर्शन करवाते है आज वेस्ट हल्के के पूर्व विधायक सुशील रिंकू जी ने नारियल तोड़ कर यात्रियों की बसों को रवाना किया।

इसके इलावा मेहंदीरत्ता परिवार की और से 300 के करीब विधवा महलाओं को पेंशन व गरीब लड़कियां जो शिक्षा ग्रहण कर रही है उनको हर साल वजीफे राशि भी दी जाती है ताकि उनकी शिक्षा में कोई रुकावट ना आये इस मौके पर रविन्दर मेहंदीरत्ता पारुल अरोड़ा, योगेश, अश्वनी जंगराल, हर्ष सलगोत्रा, रोहित आदि मौजद थे।

Latest News