Latest news
इनोसेंट हाट्र्स ने मनाया भाई-बहन के अटूट बंधन का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन, केएमवी ने भारत सरकार की आजादी का अमृत महोत्सव के तहत शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह को की राखी समर्पित, PCM SD कॉलेज फॉर विमेन जालंधर में दो दिवसीय राखी प्रदर्शनी सह बिक्री का आयोजन, स्वतंत्रता दिवस से पहले सेना ने की बड़ी साजिश नाकाम, 30 किलो IED किया बरामद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बड़ी खबर, एम्स में हुए भर्ती, फिर दागदार हुई पंजाब पुलिस की खाकी, DSP पर लगा संगीन इल्जाम, ड्रामा, एक्शन के बाद सूफी गायिका ज्योति नूरां का पति को लेकर बैक स्टेप, क्या कुछ कहा, जालंधर के इस प्रसिद्ध इंस्टीट्यूट के छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने बड़ी वजह, बिक्रम मजीठिया को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी की मंजूर, शिरोमणि अकाली दल पर मंडरा रहे हैं काले बादल, मजीठिया के जमानत मिलते ही जालंधर के चार नेताओं पर दर्ज ...
 

भयानक सड़क हादसे में सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत कई घायल, पीएम ने जताया दुख,

PTB Accident News कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. कुल्लू में सवारियों से भरी बस खाई में गिर गई है. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है और अन्य घायल हैं. तीन घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची है और राहत और बचाव किया जा रहा है. फिलहाल, डीसी कुल्लू की ओर से 10 मौतों की पुष्टि हो चुकी है और चार लोग घायल हैं. बस शैंशर से औट जा रही थी.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले की सैंज घाटी के न्यूली शेंशर सड़क पर जंगला नामक स्थान पर यह दर्दनाक बस हादसा हुआ है. अब तक 12 लोगों की मौत हुई है. 3 घायलों को 108 एम्बुलेंस में सैंज सीएचसी भेजा गया है. बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े 8 बजे हादसा हुआ है. ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया गया है.

हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि सड़क पर मलबा गिरा था और ड्राइवर बस को साइड से निकाल रहा था. इस दौरान बस सड़क से नीचे जा गिरी और नीचे दूसरी सड़क पर किनारे पर अटकी. हादसा काफी ऊपर से गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए. बस में 20 से ज्यादा लोगों के सवार होने की सूचना है.

कुल्लू के सैंज में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है और साथ ही मृतकों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा और घायलों को 15-15 हजार रुपये की फौरी मदद देने की घोषणा की है. साथ ही सीएम ने हादसे की न्यायिक जांच के आदेश हैं. सीएम जयराम ने कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं और वह घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.

कुल्लू बस हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल के कुल्लू में बहुत ही बड़ा हादसा हुआ है. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. उम्मीद है कि जल्द ही हादसे के घायल ठीक होंगे. स्थानीय प्रशानस पीड़ितों की मदद कर रहा है.

error: Content is protected !!