PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू करने जा रहे हैं इस योजना का शुभारंभ,

chief-minister-sukhwinder-singh-sukhu-will-inaugurate-indira-gandhi-mahila-samman-nidhi-scheme-in-keylong

.

.

PTB Big न्यूज़ शिमला : मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू 25 फरवरी को लाहौल के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री केलांग में शरद उत्सव का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री इंदिरा गांधी महिला सम्मान निधि योजना को भी शुरू करेंगे। इसके तहत पात्र महिलाओं को प्रतिमाह 1500-1500 रुपये मिलेंगे। सीएम सवा दो घंटे के प्रस्तावित कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों के 70.11 करोड़ रुपये के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

.

.

.

मुख्यमंत्री के लाहौल दौरे से जहां प्रशासनिक अमला सतर्क हो गया है, वहीं घाटी के लोगों में विकास से संबंधित कई अहम घोषणाएं होने की उम्मीद जगी है। घाटी के लोगों का कहना है लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री लाहौल-स्पीति के लिएबड़ी घोषणा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री रविवार सुबह शिमला के अनाडेल हेलीपैड से 9:55 पर रवाना होंगे और 10:55 पर स्तींगरी हेलीपैड में उनका हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। वहां से सड़क मार्ग होते हुए 11:15 बजे मुख्यमंत्री पुलिस ग्राउंड केलांग पहुंचेंगे।

.

.

.

.

Latest News