PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

बड़ी ख़बर, कांग्रेसी विधायक सुखपाल खैरा को सुबह-सुबह पुलिस ने किया गिरफ्तार, Video Viral

congress-leader-sukhpal-khaira-arrested-jalalabad-police-chandigarh-earlier-today

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब कांग्रेस के विधायक Sukhpal Khaira को गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स से जुड़े मामले में Sukhpal Khaira को गिरफ्तार किया है। कांग्रेस विधायक को जल्द जलालाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

.

.

जानकारी के अनुसार, पंजाब के भुलथ से कांग्रेस विधायक Sukhpal Singh Khaira को गुरुवार सुबह जलालाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जलालाबाद पुलिस खैरा को लेकर उनके चंडीगढ़ स्थित निवास स्थान पर पहुंची है। पुलिस ने बताया कि उनके खिलाफ एक पुराना NDPS एक्ट का केस था, इस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

.

.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा के आवास पर गुरुवार सुबह-सुबह जलालाबाद पुलिस ने छापा मारा। जलालाबाद पुलिस ने Sukhpal Singh Khaira को गिरफ्तार करने के लिए यह कार्रवाई की गई। हालांकि कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि CP Punjab Bhagwant Mann उनके खिलाफ दुश्मनी निकाल रहे हैं।

.

.

.

Latest News

Latest News