PTB News

Latest news
सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी, ਪੰਜਾਬ : ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਦੇ ਆਧਿਆਪਕ ਦਾ ਕੀਤਾ ਬੇਰਹਿਮੀ ਨਾਲ ਕਤਲ, ਛਾਤੀ 'ਚ ਹੀ ਛੱਡ ਗਏ ਨੇਜਾ, पंजाब : महिला नहीं हैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन, आखिर किसने और किसको दिया जवाब, जाने मामला, इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे' प्री-नर्सरी से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की शिक्षा प्रदान कर रहा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स, एच.एम.वी. की बी.ए. पोलिटिकल साइंस (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राएं शीर्ष पर, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਐਸਸੀ. ਬਾਇਓਟੈਕ ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम,
Translate

Crypto Currency Fraud : 12 एजेंटों ने गिरफ्तारी के डर से कर डाला यह काम,

cryptocurrency-fraud-in-himachal-pardesh-12-agents-returned-2-crore-rupee-of-investors

PTB Big न्यूज़ शिमला : क्रिप्टोकरेंसी ठगी मामले में गिरफ्तारी के डर से 12 एजेंटों ने 30 से 35 लोगों को पैसा लौटा दिया है। यह रकम दो करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है। यह पैसा जिला मंडी, कांगड़ा और ऊना में दिया गया है। वहीं, हिमाचल के 14 लोगों ने पुलिस से पैसा दिलवाने की गुहार लगाई है। यह रकम भी ढाई करोड़ रुपये के आसपास है। एसआईटी ने साफ किया है कि लोगों को पैसा दिलवाने का काम पुलिस का नहीं है।

.

.

कोर्ट की ओर से इस बारे में दिशा-निर्देश जारी किए जाते हैं। इससे पहले भी दो कर्मचारियों ने जीपीएफ निकालकर लोगों का पैसा लौटाया है। उधर, एसआईटी धर्मशाला में हर दिन 10 से 12 लोगों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी को जानकारी है कि आरोपी सुभाष दुबई में कहां छिपा है। आरोपी को लाने के लिए पुलिस ने विदेश मंत्रालय से पत्राचार किया है। आरोपी का वीजा खत्म होने जा रहा है।

.

.

.

.

.