PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

Crypto Currency Fraud : 12 एजेंटों ने गिरफ्तारी के डर से कर डाला यह काम,

cryptocurrency-fraud-in-himachal-pardesh-12-agents-returned-2-crore-rupee-of-investors

PTB Big न्यूज़ शिमला : क्रिप्टोकरेंसी ठगी मामले में गिरफ्तारी के डर से 12 एजेंटों ने 30 से 35 लोगों को पैसा लौटा दिया है। यह रकम दो करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है। यह पैसा जिला मंडी, कांगड़ा और ऊना में दिया गया है। वहीं, हिमाचल के 14 लोगों ने पुलिस से पैसा दिलवाने की गुहार लगाई है। यह रकम भी ढाई करोड़ रुपये के आसपास है। एसआईटी ने साफ किया है कि लोगों को पैसा दिलवाने का काम पुलिस का नहीं है।

.

.

कोर्ट की ओर से इस बारे में दिशा-निर्देश जारी किए जाते हैं। इससे पहले भी दो कर्मचारियों ने जीपीएफ निकालकर लोगों का पैसा लौटाया है। उधर, एसआईटी धर्मशाला में हर दिन 10 से 12 लोगों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी को जानकारी है कि आरोपी सुभाष दुबई में कहां छिपा है। आरोपी को लाने के लिए पुलिस ने विदेश मंत्रालय से पत्राचार किया है। आरोपी का वीजा खत्म होने जा रहा है।

.

.

.

.

.

Latest News

Latest News