PTB News

Latest news
के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा... Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी,
Translate

PCM SD कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर के पीजीडीसीए सेमेस्टर प्रथम की छात्राओं का यूनिवर्सिटी के परिणामों में शानदार प्रदर्शन,

Excellent performance of the students of PGDCA Semester I of PCM SD College in the university results

PTB News “शिक्षा” : पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर के पीजीडीसीए सेमेस्टर प्रथम का जीएनडीयू का परिणाम अविश्वसनीय रूप से उत्कृष्ट रहा । कुमारी कृति सूद ने 400 में से 351 (87.75%) अंक प्राप्त कर के कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया। कुमारी मुस्कान ने 343 (85.75%) अंक प्राप्त कर कॉलेज में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर कॉलेज की प्रबंधक समिति के माननीय सदस्यों एवं प्राचार्य डॉ.(प्रो.) पूजा पराशर ने छात्राओं को उनकी उपलब्धि एवम कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट को उत्कृष्ट परिणाम के लिए बधाई दी। उन्होंने यह विश्वास व्यक्त किया कि कॉलेज के अत्यंत योग्य और समर्पित शिक्षकों के मार्गदर्शन द्वारा छात्र भविष्य में भी अपनी सफलता की यात्रा जारी रखेंगे।

Latest News