PTB News

Latest news
आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न, साइबर अपराध जागरूकता" पर आईवी वर्ल्ड स्कूल में विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, द नालेज रिव्यू ने एचएमवी को साइकोलॉजी एवं कामर्स में राष्ट्रीय स्तर पर किया सर्वोत्तम घोषित, इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत ... सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बाबा रामदेव व बालकृष्ण को फटकार, जाने क्यों? पंजाब में हुई बड़ी वारदात, मरीज बनकर डॉक्टर के घर में घुसे लुटेरे, लाखों के गहने लूटकर हुए फरार, पंजाब में पूर्व विधायक अंगद सैनी का हुआ एक्सीडेंट, एंबुलेंस से टकराई कार, गंभीर हालत में करवाया गया ...
Translate

के.एम.वी. में 9 जून 2022 को स्पोर्टस ट्रायल आयोजित, महिला खिलाडिय़ों के लिए सुनहरा अवसर,

Sports Trials at KMV on June 09 2022 at 09:00 a.m.

PTB News “शिक्षा” : भारत की विरासत संस्था कन्या महाविद्यालय, आटोनॉमस कालेज, जालंधर में फिजिकल एजुकेशन विभाग द्वारा 9 जून, 2022 को महिला खिलाडिय़ों के लिए स्पोर्टस ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। कालेज प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने बताया कि कालेज ग्राउंड में विभिन्न खेलों वालीबाल, खो खो, साफ्टबाल, एथलैटिक्स, बास्केटबाल, फुटबाल, हैंडबाल, कबड्डी, क्रिकेट, जूडो, ताईक्वांडो, रैसलिंग, बोक्सिंग, जिमनास्टिक्स आदि के स्पोर्टस ट्रायल आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि उसी दिन ही ट्रायल देने वाली खिलाडिय़ों के असल सैर्टिफिकेटस की भी जांच की जाएगी। उल्लेखनीय है कि के.एम.वी. का स्पोर्टस के क्षेत्र में सराहनीय योगदान रहा है जिसमें राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई खिलाडिय़ों ने विभिन्न खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया है। आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि खिलाड़ी छात्राओं को विद्यालय के द्वारा जहां नि:शुलक शिक्षा, रहन-सहन, खान-पान एवं ट्रांसपोटेशन की सुविधा प्रदान की जाती है।

वहीं साथ ही कालेज में जिमनेकिायम, हैल्थ क्लब, स्वीमिंग पूल और स्प्रालिंग प्ले ग्राऊंड की सुविधा उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान कायम करने में भी मददगार साबित होती है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि कालेज हमेशा से ही खिलाडिय़ों को श्रेष्ठ ट्रेनिंग उपलब्ध करवाता है ताकि वे स्टेट नैशनल और अंतराष्ट्रीय लैवल की प्रतियोगिता में भाग लेकर गोल्ड, सिल्वर, कांस्य मैडल जीत कर कालेज व देश को गौरवान्वित करते है।

Latest News